लाइव टीवी

हार्दिक पांड्या ने नताशा से की सगाई, पिता को इस बारे में पता ही नहीं!

Updated Jan 04, 2020 | 14:31 IST

Hardik Pandya Engagement: हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टानकोविच से सगाई करके न सिर्फ क्रिकेट फैंस को आश्‍चर्यचकित किया, बल्कि अपने परिवार को भी हैरान कर दिया।

Loading ...
हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टानकोविच
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या ने नताशा स्‍टानकोविच से 1 जनवरी को दुबई में सगाई की
  • हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या ने कहा कि परिवार को कोई जानकारी नहीं थी कि बेटा सगाई करने जा रहा है
  • हार्दिक की शादी की तारीख की अभी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन जल्‍द ही इसका खुलासा हो सकता है

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नए साल के मौके पर अपने क्रिकेट फैंस को हैरान करते हुए बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टानकोविच से दुबई में सगाई कर ली। यह खबर न सिर्फ क्रिकेट फैंस के लिए हैरानीभरी रही, बल्कि क्रिकेटर के परिवार को भी इसकी कोई जानकारी नहीं थी। हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या ने पुष्टि करते हुए कहा कि हमें इसकी जरा भी जानकारी नहीं थी कि बेटा सगाई कर रहा है।

बॉम्‍बे टाइम्‍स के हवाले से हिमांशु पांड्या ने कहा, 'नताशा बहुत अच्‍छी लड़की है। हम मुंबई में उससे कई बार मिल चुके हैं। हमें पता था कि हार्दिक और नताशा दुबई में छुट्टियों पर जा रहे हैं, लेकिन इस बारे में जरा भी जानकारी नहीं थी कि वह सगाई कर लेंगे। इससे हम भी आश्‍चर्यचकित रह गए। जब उनकी सगाई हो गई, हमें उसके बाद इस बारे में पता चला।' नताशा स्‍टानकोविच ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें हार्दिक पांड्या उन्‍हें अंगूठी पहनाकर शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं।

वहीं हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर नताशा के साथ फोटो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'मेरा तेरा, तू मेरी, जानें सारा हिंदुस्‍तान।' भारतीय कप्‍तान विराट कोहली समेत कई क्रिकेटरों ने हार्दिक पांड्या को सगाई पर बधाई दी। हार्दिक पांड्या के दोस्‍त, जिन्‍हें सगाई के लिए आमंत्रित किया गया था, उन्‍होंने बताया कि शादी की तारीख तय नहीं हुई, लेकिन जल्‍द ही इस पर कोई फैसला लिया जा सकता है। 

हार्दिक पांड्या के दोस्‍त ने कहा, 'शादी की तारीख पर कोई फैसला नहीं हुआ है। मगर मुझे भरोसा है कि जल्‍दी इस पर कोई फैसला किया जाएगा। मुझे सगाई में बुलाया गया था, लेकिन मैं शामिल नहीं हो सका। सगाई दुबई में थी और मैं अपने कुछ काम में उलझा हुआ था। यह अचानक से हुआ और एक सप्‍ताह पहले हमें पता चला था। हार्दिक और नताशा शादी करने में कोई जल्‍दबाजी नहीं करना चाहते हैं। या तो वो तुरंत ही शादी करेंगे या फिर इस साल के अत में या अगले साल करेंगे।'

जहां तक मैदान की बात है तो हार्दिक पांड्या अभी तक क्रिकेट एक्‍शन से दूर हैं। उन्‍हें श्रीलंका और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। उम्‍मीद की जा रही है कि हार्दिक पांड्या को न्‍यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह मिल सकती है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल