लाइव टीवी

हार्दिक पांड्या और नताशा ने हॉस्पिटल स्टॉफ के साथ मनाया बेटे के जन्म का जश्न  [PICS]

Updated Aug 06, 2020 | 14:27 IST

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविच ने अपने बेटे के जन्म का जश्न हॉस्पिटल के स्टाफ के साथ मनाया और एक सप्ताह तक घर के बाहर घर जैसा ख्याल रखने के लिए सभी को धन्यवाद दिया है।

Loading ...
हॉस्पिटल स्टाफ के साथ नताशा और हार्दिक पांड्या

मुंबई: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या 30 जुलाई को पिता बने थे। नताशा स्टानकोविच के बेटे को जन्म देने की खबर हार्दिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपने प्रशंसकों और करीबियों के साथ साझा की थी। ऐसे में एक सप्ताह बाद हार्दिक ने एक और पोस्ट साझा करके हॉस्पिटल स्टाफ के साथ बेटे के जन्म का जश्न मनाने की तस्वीर साझा की है। जिसमें वो नताशा और हॉस्पिटल के स्टाफ के साथ नजर आ रहे हैं। 

हार्दिक पांड्या ने आकांक्षा हॉस्पिटल को घर से दूर एक और घर बताया है। जहां नताशा को बेटे के जन्म के लिए भर्ती किया गया था। इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या अपने जाने पहचाने स्वैग में नजर आ रहे हैं। आंखों पर पीला चश्मा और गले में मोटी चेन है और वो हाफ पैंट टीशर्ट में हैं। वहीं नताशा पिंक कलर का गाउन पहने हैं। 

हार्दिक ने सेलिब्रेशन की तस्वीर साझा करते हुए इन्स्टाग्राम पोस्ट की और लिखा आनंद के आकांक्षा हॉस्पिटल को विशेष धन्यवाद। पिछले एक सप्ताह में आप लोगों ने इस जगह को निश्चित तौर पर घर से दूर घर बना दिया। डॉ निकेत पटेल, डॉ मोलीना पटेल और डॉ नयना पटेल आप सभी मेरे बेटे को दुनिया में लेकर आए। मैं आप सभी का हमेशा आभारी रहूंगा। 

हार्दिक पांड्या के जीवन में सबकुछ बहुत तेजी से टी20 मैच की तरह हुआ। 1 जनवरी 2020 को उन्होंने नताशा के साथ अपनी सगाई का ऐलान किया। नए साल के मौके पर वो याच में नताशा को प्रपोज करते दिखे थे। इसके बाद मई के महीने में उन्होंने नताशा के प्रेगनेंट होने और उनके साथ शादी की तस्वीर साझा की और अब जुलाई के आखिर में उनके पिता बनने की खबर भी आ गई। 

हार्दिक ने पिता बनने के बाद नताशा के साथ कुछ और तस्वीरें भी साझा कीं जिसमें वो अपनी पत्नी को बेटे के रूप में शानदार तोहफा देने के लिए धन्यवाद देते नजर आए थे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल