लाइव टीवी

कुलदीप यादव ने धोनी के भविष्य को लेकर दिया बड़ा बयान, अगर वो आगे खेले तो हमारी राह होगी आसान

Updated May 08, 2020 | 17:27 IST

कुलदीप यादव(Kuldeep Yadav) ने एमएस धोनी( MS Dhoni) के टीम इंडिया में भविष्य के बारे में अपनी व्यक्तिगत राय रखी है। जानिए कुलदीप ने इस बारे में क्या कहा है।

Loading ...
Dhoni Kuldeep
मुख्य बातें
  • 2019 विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से धोनी ने नहीं खेला है कोई मैच
  • आईपीएल 2020 में धमाकेदार वापसी की तैयारी कर रहे थे धोनी
  • लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण धोनी और उनके प्रशंसकों के अरमानों पर पानी फिर गया

नई दिल्ली: पिछले साल इंग्लैंड की मेजबानी में खेले गए विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर हैं। क्रिकेट प्रशंसकों की आईपीएल 2020 के इंतजार की दोहरी वजह थी जिसमें एक वजह धोनी को दोबारा से मैदान पर धमाल मचाते देखना था लेकिन कोरोना वायरस ने उनके और धोनी दोनों के अरमानों पर पानी फेर दिया। 

आईपीएस के अनिश्चितकाल के लिए निलंबित होने के बाद धोनी के टीम इंडिया में वापसी की संभावनाएं भी धूमिल हो गई हैं। हालांकि समीक्षकों की राय इस बारे में मिली जुली है लेकिन अधिकांश का मत है कि धोनी के भारतीय टीम में वापसी की संभावनाएं अब लगभग खत्म हो चुकी हैं लेकिन भारतीय टीम के चाईनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की राय कुछ अलग है। 

कुलदीप यादव को अभी भी लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी काफी फिट हैं और देश के लिए खेल सकते हैं। उनके भविष्य का फैसला उन्हीं के हाथों में है और इसे लेकर लगातार बात करने की जरूरत नहीं है। कुलदीप ने इस बारे में कहा, 'मैं निश्चित तौर पर धोनी को याद कर रहा हूं। आप जब भी किसी सीनियर खिलाड़ी के साथ खेलते हो तो आप उनके मुरीद हो जाते हो और उनकी कमी आपको खलने लगती है। जहां तक उनके संन्यास की बात है, यह धोनी का फैसला है जो उन्हीं पर छोड़ देना चाहिए। इस मामले पर बहस करने का कोई मतलब नहीं है।

कुलदीप ने आगे कहा, 'वह काफी फिट हैं और निजी तौर पर मुझे लगता है कि उन्हें भारत के लिए खेलना चाहिए। एक प्रशंसक के तौर पर मैं निश्चित तौर पर उन्हें खेलते देखना चाहता हूं। अगर वह खेलते हैं तो हमारे लिए काफी आसान होगा। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल