लाइव टीवी

रोहित शर्मा के सवाल पर रिषभ पंत ने खोला बड़ा राज, बताया किस मकसद से विकेट के पीछे करते हैं लगातार बात

Updated Mar 06, 2021 | 14:10 IST

Rishabh Pant Viral Video: रिषभ पंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनसे विकेट के पीछे ज्यादा बातें करने को लेकर सवाल पूछा गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रोहित शर्मा से बात करते रिषभ पंत।

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत कीपिंग के समय काफी बातचीत करते हैं। वह विपक्षी बल्लेबाजों पर प्रेशर बनाने और भारतीय गेंदबाजों की हौसलाअफजाई करने के लिए ऐसा करते हैं। वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी विकेट के पीछे से बहुत ज्यादा बात करते हुए नजर आए थे। पंत की यह आदत इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी बरकरार है। कई बार उन्हें कीपिगं के दौरान बात करने के चलते आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है। अब पंत ने अपनी इस आदत पर रिएक्ट किया है, जिसका वीडियो भी सामना आया है। उन्होंने रोहित शर्मा से बात करते हुए विकेट के पीछे बोलने पर अपनी राय रखी। 

'मेरी कोशिश टीम की मदद करना होता है' 

बीसीसीआई द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित ने पंत से सवाल पूछा कि कीपिंग के दौरान आप बहुत बहुत बातें करते हो, ऐसा लोग बोलते है। क्या सच में ऐसा है? इसपर पंत ने जवाब देते हुए कहा कि कुछ भी खास नहीं है। मैं अपना गेम खेलना पसंद करता हूं। सिर्फ मेरी कोशिश टीम की मदद करने की होती है। किसी भी तरह टीम की हेल्प हो जाए, बस यही मकसद होता है। थोड़ा टीम का मनोबल भी बढ़ा रहता है। बता दें कि पंत के जवाब में क्रिकेट फैंस के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। लोग अपने-अपने अंदाज में पंत के इस वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ जहां उनकी बात से सहमत हैं तो कइयों ने कमेंट बॉक्स में असहमति भी दर्ज कराई।

पंत ने मुश्किल वक्त में खेली शतकीय पारी

बता दें कि रिषभ पंत इन दिनों अपनी शतकीय पारी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट की पहली पारी में 101 रन की शानदार पारी खेली। उन्होंने भारत के लड़खड़ाने के बाद मुश्किल में 118 गेंदों में 12 चौकों और 2 छक्कों की मदद से यह रन बनाए। उन्होंने रोहित शर्मा के साथ पांचवें विकेट के लिए 41 और वॉशिंगटन सुंदर के साथ सातवें विकेट के लिए 113 रन की साझेदारी की। इस पूरी सीरीज के दौरान पंत विकेट के पीछे भी अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कई मैच विनिंग पारियां खेली थीं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल