लाइव टीवी

IND vs PAK: क्या भारत और पाकिस्तान इस साल खेलने वाले हैं टी20 सीरीज?

Updated Mar 25, 2021 | 06:21 IST

India vs Pakistan T20I series: भारत और पाकिस्तान के बीच इस साल टी20 सीरीज खेली जा सकती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों देशों के बीच छोटी टी20 सीरीज का आयोजन किया जा सकता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
भारत बनाम पाकिस्तान
मुख्य बातें
  • क्या फैंस को फिर से दिखेगी सबसे रोमांचक भिड़ंत?
  • क्या होगी भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज?
  • रिपोर्ट के मुताबिक दोनों देशों के बीच हो सकती है छोटी सीरीज

पाकिस्तानी ऊर्दू अखबार डेली जंग की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों देश इस साल टी20 मैचों की एक छोटी सी सीरीज खेल सकते हैं। अखबार ने उच्चपदस्थ सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि पाकिस्तान अपने पड़ोसी मुल्क भारत के साथ एक द्विपक्षीय सीरीज खेलने पर विचार कर रहा है। हालांकि ये पूरी तरह भारत सरकार पर निर्भर करता है कि भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज खेलेगी या नहीं। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक अधिकारी ने पहले तो इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। लेकिन बाद उन्होंने कहा है कि उन्हें इसके लिए (सीरीज) तैयारी करने को कहा गया है। सूत्रों ने कहा है कि दोनों टीमों केवल तीन ही मैचों की टी20 सीरीज हो सकती है और इसके लिए छह दिन के विंडो की तलाश जारी है।

अखबार ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच अगर सीरीज की शुरुआत होती है तो, भारतीय टीम पाकिस्तान के दौरे पर आएगी क्योंकि पिछली बार जब 2012-13 में दोनों टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज थी, तो पाकिस्तान टीम ने भारत का दौरा किया था।

हालांकि, पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने कहा है कि इस सीरीज को लेकर अभी तक किसी ने भी उनसे संपर्क नहीं किया है और ना ही इस संबंध में भारतीय बोर्ड ने उनसे बातचीत की है।

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान ने 2012-13 के बाद से कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली हैं। लेकिन दोनों टीमें आईसीसी के टूर्नामेंटों में एक-दूसरे के खिलाफ खेलती आ रही है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल