लाइव टीवी

कोरोना कहर के बीच मयंक अग्रवाल के बाद अब टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की एंट्री भी हुई

Updated Feb 03, 2022 | 22:59 IST

Indian ODI squad for West Indies series, Ishan Kishan included: वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 फरवरी से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में एक और खिलाड़ी की एंट्री हुई है। कोविड-19 मामलों के कारण घोषित टीम के बाहर से खिलाड़ी चुनने पड़ रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
इशान किशन को भारतीय वनडे टीम में मिली जगह
मुख्य बातें
  • भारत बनाम वेस्टइइंडीज वनडे सीरीज
  • टीम इंडिया में कोविड-19 मामलों के चलते एक और खिलाड़ी की एंट्री
  • मयंक अग्रवाल के बाद अब इशान किशन को भी मिली जगह

वेस्टइंडीज की टीम भारत दौरे पर आ गई है और 6 फरवरी से भारत और विंडीज टीमों के बीच वनडे सीरीज का आगाज हो जाएगा। इस सीरीज के लिए तैयारियां जोर पकड़ पाती, उससे पहले ही कोविड-19 की आंधी ने टीम इंडिया के होश उड़ा दिए। बुधवार तक भारतीय टीम के चार खिलाड़ी व कुछ सपोर्ट स्टाफ सदस्य कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, जबकि गुरुवार को अक्षर पटेल के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर है। इस बीच बीसीसीआई ने जहां बुधवार को मयंक अग्रवाल को भारतीय वनडे टीम में शामिल किया, वहीं खबरों के मुताबिक गुरुवार को ईशान किशन को भी वनडे टीम में जगह दे दी गई है।

शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रुतुराज गायकवाड़ और नवदीप सैनी के अलावा सपोर्ट स्टाफ के तीन सदस्य बुधवार को कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। अब अक्षर पटेल के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर है हालांकि अक्षर सिर्फ टी20 टीम के सदस्य हैं, वनडे टीम में उनका नाम नहीं है। बुधवार को बीसीसीआई ने जहां मयंक अग्रवाल को टीम में जगह दी, वहीं अब खबर के मुताबिक ईशान किशन की एंट्री भी हो चुकी है। सवाल ये है कि क्या ईशान किशन शीर्ष-11 में जगह बना पाएंगे और उनमें और मयंक अग्रवाल में कौन रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर सकता है?

इसे भी पढ़िएः खतरा बरकरार, एक और भारतीय खिलाड़ी कोविड-19 से संक्रमित

केएल राहुल पहले वनडे के लिए उपलब्ध नहीं हैं। वनडे टीम के चार खिलाड़ी संक्रमित भी पाए गए हैं, ऐसे में पहले वनडे में कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ किस रणनीति व किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे ये देखना दिलचस्प रहेगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल