लाइव टीवी

पाक अधिकृत कश्मीर में टी20 लीग के लिए विराट कोहली को न्योता भेजने की कही बात

Updated May 17, 2022 | 13:47 IST

KPL Chief to send invitation to virat kohli: पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में होने वाली टी20 लीग केपीएल के लिए भारतीय दिग्गज विराट कोहली को न्योता भेजने की बात कही गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
विराट कोहली
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के टी20 टूर्नामेंट के लिए विराट कोहली को न्योता भेजने की कही बात
  • केपीएल 2022 के लिए आरिफ मलिक ने किया दावा
  • दोनों देशों में शांति के लिए विराट कोहली को जरिया बनाने का किया दावा

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में खेले जाने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट कश्मीर प्रीमियर लीग (केपीएल) द्वारा एक अजीबोगरीब आधिकारिक बयान दिया गया है। खबर के मुताबिक केपीएल 2022 के लिए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को टूर्नामेंट में विशेष अतिथि बनने के लिए न्योता भेजा जाएगा।

इस खबर के मुताबिक पीओके में होने वाली कश्मीर प्रीमियर लीग विराट कोहली को एक आधिकारिक न्योता भेजेगी जिसमें उनसे टूर्नामेंट से जुड़कर भारत-पाकिस्तान में शांति का जरिया बनने की बात कही जाएगी। केपीएल अध्यक्ष आरिफ मलिक ने कहा, "ये विराट कोहली पर निर्भर करता है कि वो कश्मीर प्रीमियर लीग के दूसरे संस्करण में खिलाड़ी या विशेष अतिथि के रूप में हिस्सा बनना चाहते हैं या नहीं।"

बताया जा रहा है कि इस न्योते के जरिए केपीएल अपनी लोकप्रियता बढ़ाने का प्रयास करना चाहता है। अब तक विराट कोहली को ऐसा कोई न्योता मिला है या नहीं, फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में होने वाले इस टूर्नामेंट से अब तक भारत कभी किसी भी तरह से नहीं जुड़ा है। वहीं इस टूर्नामेंट को किसी प्रकार की मान्यता भी हासिल नहीं है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल