लाइव टीवी

ओपनर रोहित शर्मा को लेकर विराट कोहली ने आलोचकों से की ये अपील 

Updated Oct 09, 2019 | 17:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली रोहित शर्मा की बतौर टेस्ट ओपनर सफलता से बेहद खुश हैं। पुणे टेस्ट से पहले उन्होंने रोहित के आलोचकों और मीडिया से ये बड़ी अपील की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रोहित शर्मा (साभार BCCI)
मुख्य बातें
  • रोहित ने विशाखापट्टनम में पहली बार किया था टेस्ट क्रिकेट में पारी का आगाज
  • विजाग टेस्ट की दोनों पारियों में शतक के साथ बनाए थे कुल 303 रन
  • बतौर ओपनर हिटमैन की सफलता से खुश है टीम मैनेजमेंट

पुणे: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को आलोचकों और मीडिया से अपील की कि वो रोहित शर्मा को अकेला छोड़ दें और फिलहाल उन्हें टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजी की लुत्फ उठाने दें। रोहित ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विशाखापट्टनम में बतौर ओपनर नई पारी की धमाकेदार शुरुआत करते हुए दोनों पारियों में शतक जड़ने का कारनामा कर दिखाया। पहली पारी में उन्होंने जहां 176 रन बनाए तो दूसरी में 127 रन जड़ दिए। उनकी इन शतकीय पारियों की बदौलत टीम इंडिया पहले टेस्ट में 203 रन के अंतर से जीत दर्ज करने में सफल रही। 

ऐसे में विराट ने दूसरे टेस्ट से पहले रोहित के आलोचकों से कहा, रोहित को थोड़ा सा ब्रेक दीजिए उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्हें शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी का लुत्फ उठाने दें। उन्हें वो आनंद उठाने दें जो वो सफेद गेंद की क्रिकेट में उठाते हैं। रोहित टेस्ट क्रिकेट में क्या कर रहे हैं इस पर ध्यान देना बंद कर दें। वो अच्छी लय में हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।'

विराट ने आगे कहा, वो पहले टेस्ट में काफी सहज दिख रहे थे जो सबसे अच्छी बात थी। उन्होंने अब तक जो अनुभव हासिल किया उसका इस्तेमाल कर रहे हैं। वो शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी करते हुए घर जैसा महसूस कर रहे हैं। हमारे लिए बतौर टीम के लिए ये एक बड़ा बोनस है। यदि आप गौर करें तो पाएंगे कि जिस तरह उन्होंने दूसरी पारी में बल्लेबाजी की उस वजह से गेंदबाजों को विरोधी टीम के बल्लेबाजों को आउट करने के लिए एक से दो घंटे का अतिरिक्त समय मिल सका।

टीम इंडिया के कप्तान ने आगे कहा, यदि उनके जैसा शीर्ष क्रम का बल्लेबाज पहले टेस्ट में जिस तरह खेला यदि आगे भी ऐसा रहा तो अधिकांश टेस्ट मैचों में जीत हासिल कर सकते हैं। हम सभी उनकी सफलता से खुश हैं। 


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल