लाइव टीवी

AUSW vs ENGW: 'मुझे नहीं पता कि आखिरी घंटे में क्या हुआ', हाथ से जीत फिसलने पर ये क्या बोल गईं कप्तान लैनिंग

Updated Jan 30, 2022 | 18:05 IST

Meg Lanning on Women's Ashes Test: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला गया महिला एशेज टेस्ट रविवार को ड्रॉ हो गया। ऑस्ट्रेलिया ने ٖइंग्लैंड को 257 रन का लक्ष्य दिया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मेग लैनिंग
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड महिला एशेज टेस्ट
  • ऑस्ट्रेलियाई टीम एक विकेट से जीत से चूकी
  • अंतिम दिन इंग्लैंड के 9 विकेट ही गिर सके

कैनबरा: ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लैनिंग ने रविवार को कहा कि 64 ओवरों तक बल्लेबाजी करने के बाद दूसरी पारी घोषणा के साथ उनकी योजना रविवार को मनुका ओवल में एकमात्र महिला एशेज टेस्ट के अंतिम दिन इंग्लैंड के 10 विकेट लेने की थी।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने कंगारूओं को ज्यादा देर तक बैकफुट रखा, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने 26 रन देकर छह विकेट लेकर मैच में जोरदार वापसी की, हालांकि वे सिर्फ एक विकेट से जीत से चूक गए।

मेग ने कहा, 'मुझे अभी भी नहीं पता था कि आखिरी घंटे में क्या हुआ था। हमने उन 10 विकेटों को लेने के बारे में सोचा था। जाहिर है कि इंग्लैंड ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन जिस तरह से हम विकेट लेकर खेल में वापस आए, उस पर गर्व है।'

यह भी पढ़ें: जानिए, कौन है वो दिग्गज महिला क्रिकेटर, जिसकी बायोपिक में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा

मेग ने कहा कि रोमांचक ड्रॉ ने दिखाया कि ऑस्ट्रेलिया एक या दो खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं है। यह बहुत अच्छी बात है, हम एक या दो खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं कर रहे हैं और यही हमारी टीम की ताकत है। एनाबेल सदरलैंड ने शानदार गेंदबाजी की।

ऑस्ट्रेलिया के साथ चल रहे बहु-प्रारूप एशेज में 6-4 से आगे, उन्हें श्रृंखला जीतने के लिए सिर्फ एकदिवसीय श्रृंखला में जीत की जरूरत है। मेग ने आगे कह कि वह अब एकदिवसीय मैचों के लिए बेहतर तरीके से वापसी करेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल