लाइव टीवी

IRE vs NZ 2nd T20I: ब्रेसवेल की हैट्रिक, क्लीवर के अर्धशतक से न्यूजीलैंड ने दूसरे टी20 में विजयी होकर सीरीज जीती

Updated Jul 21, 2022 | 11:44 IST

Ireland vs New Zealand 2nd T20I Highlights: आयरलैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में न्यूजीलैंड ने ब्रेसवेल की हैट्रिक और क्लीवर के पचासे के दम पर मैच व सीरीज जीती।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
न्यूजीलैंड ने दूसरे टी20 में आयरलैंड को 88 रन से हराया
मुख्य बातें
  • न्यूजीलैंड का आयरलैंड दौरा 2022 - टी20 सीरीज
  • दूसरे टी20 में न्यूजीलैंड ने 88 रन से जीत दर्ज की, सीरीज जीती
  • ब्रेसवेल ने शानदार हैट्रिक ली, क्लीवर ने जड़ा अर्धशतक

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे टी20 में शानदार प्रदर्शन करते हुए 88 रन से जीत दर्ज की। कीवी टीम की तरफ से ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल ने शानदार हैट्रिक ली जबकि डेन क्लीवर ने अर्धशतकीय पारी खेली। न्यूजीलैंड की टीम ने मेजबान आयरलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की इस सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है। 

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 179 रन बनाये और फिर आयरलैंड को 13.5 ओवर में 91 रन पर आउट कर मेजबान टीम पर लगातार पांचवीं जीत दर्ज की। मलाहाइड में एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में 3-0 से श्रृंखला जीतने के बाद न्यूजीलैंड ने सोमवार को पहले टी20 मैच में आयरलैंड को 31 रन से हराया था। न्यूजीलैंड के पास अब शुक्रवार को तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में भी क्लीन स्वीप करने का मौका रहेगा।

क्लीवर ने 55 गेंद की अपनी पारी में पांच चौके और चार छक्के लगाये। उनके अलावा फिन एलेन ने 20 गेंदों पर 35 रन का योगदान दिया। बाद में ब्रेसवेल ने केवल पांच गेंदों पर पांच रन देकर लगातार गेंदों पर तीन विकेट लेकर आयरलैंड की पारी का अंत किया। ईश सोढ़ी ने 21 रन देकर तीन और जैकब टफी ने 20 रन देकर दो विकेट लिये। आयरलैंड के लिये मार्क एडेर ने सर्वाधिक 27 रन बनाये।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल