लाइव टीवी

रांची में स्थानीय वैद्य से घुटने के दर्द का इलाज करा रहे हैं एम एस धोनीः रिपोर्ट

Updated Jul 01, 2022 | 12:35 IST

MS Dhoni News: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर खबर है कि वो अपने गृहनगर रांची में एक स्थानीय वैद्य से घुटने के दर्द का इलाज करा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
एमएस धोनी
मुख्य बातें
  • क्या घुटने के दर्द से जूझ रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी?
  • रांची में इन दिनों इलाज कराने की है खबर
  • एक स्थानीय वैद्य से इलाज करा रहे हैं माहीः रिपोर्ट

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सिर्फ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस समय वो घुटने के दर्द से जूझ रहे हैं और इसका इलाज करा रहे हैं। खबरों की मानें तो धोनी एक स्थानीय वैद्य से रांची में घुटने के दर्द का इलाज करा रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक धोनी के माता-पिता इस वैद्य के पास दो-तीन महीने से जा रहे थे और जब उनको कुछ राहत मिली, धोनी खुद भी उस वैद्य के पास गए। धोनी ने इस वैद्य को बताया कि उनके दोनों घुटनों में भी दर्द है जिसके बाद इस वैद्य ने धोनी को 40 रुपये की एक डोज दी।

इस वैद्य का नाम वंदन सिंह है और उस क्षेत्र में वो काफी लोकप्रिय बताए जाते हैं। वो कुछ जड़ीबूटी को दूध में मिलाकर अपने मरीजों को पीने के लिए देते हैं। उन्होंने बताया कि धोनी एक महीना पहले एक डोज ले गए थे लेकिन नहीं पता कि वो अपनी अगली डोज के लिए कब आएंगे।

ये भी पढ़ेंः दोस्त की बर्थडे पार्टी में पहुंचे धोनी, वीडियो हुआ वायरल

ऑनलाइन एक वीडियो जो वायरल हुआ है, उसमें इस वैद्य ने बताया है कि कैसे वो शुरुआत में धोनी को पहचानने में नाकाम रहे थे और जब स्थानीय लोग माही के साथ तस्वीरें लेने लगे तब इस बात का अंदाजा हुआ कि वो और कोई नहीं बल्कि महान भारतीय क्रिकेटर हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल