लाइव टीवी

पैट कमिंस ने भारत की इंटर-सिटी टी20 लीग से मिले 1 मिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का प्रस्ताव ठुकरायाः रिपोर्ट

Updated Sep 23, 2022 | 14:38 IST

Pat Cummins turned down one million AUS Dollar offer: ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान पैट कमिंस ने भारत की एक इंटर-सिटी लीग से मिले एक मिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का प्रस्ताव ठुकरा दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पैट कमिंस
मुख्य बातें
  • पैट कमिंस ने ठुकराया करोड़ों का प्रस्ताव
  • भारत की इंटर-सिटी लीग ने दिया था 1 मिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर्स का ऑफरः रिपोर्ट
  • ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान ने स्वीकार नहीं किया ऑफर

इन दिनों दुनिया भर में तमाम प्रतिष्ठित टी20 लीग खेली जा रही है जिनमें विश्व के नामचीन खिलाड़ी खेल रहे हैं। कुछ नई टी20 लीग भी शुरू होने जा रही है जो खिलाड़ियों के लिए और भी अवसर लेकर आएंगी। लेकिन इसी बीच कुछ छोटी लीग भी पनप रही हैं जो बड़े खिलाड़ियों को खुद के साथ जोड़ने के लिए उत्सुक हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ऐसी है एक भारतीय इंटर-सिटी लीग ने ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान व दिग्गज पेसर पैट कमिंस को बड़ा ऑफर दिया था, जो उन्होंने ठुकरा दिया।

फॉक्स स्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि पैट कमिंस को कई इंटर-सिटी टी20 लीग में खेलने का ऑफर मिला था जिसके लिए उनको 1 मिलियन ऑस्ट्रेलियन डॉलर दिए जाने का प्रस्ताव था। लेकिन कमिंस ने बिना देर लगाए इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

खबर के मुताबिक कमिंस ने इस भारी-भरकम ऑफर को इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया को सेवाएं देने के इच्छुक हैं। इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि कुछ राज्य क्रिकेट संघ जो कि भारत में बीसीसीआई के अंतर्गत काम करते हैं, वे अपनी कुछ शहरों की टी20 लीग में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को जोड़ना चाहते हैं।

कमिंस ने इस बारे में बताया है कि ये बड़े अवसर हैं और ये आए दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। देश के लिए और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना अभी भी मेरी और तमाम अन्य खिलाड़ियों की पहली प्राथमिकता है, खासतौर पर ऑस्ट्रेलिया में।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल