लाइव टीवी

ड्रेसिंग रूम में बेचैन नजर आए अश्विन, पत्नी के ट्वीट से हकीकत का हुआ खुलासा

Updated Jan 12, 2021 | 18:17 IST

India vs Australia 4th Test, Ashwin Injured: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया अब अपने अंतिम मैच से कुछ दिन दूर है और चोटिल खिलाड़ियों की फेहरिस्त बढ़ती ही जा रही है। ताजा नाम रविचंद्रन अश्विन का है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अपनी पत्नी के साथ रविचंद्रन अश्विन (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः सिडनी क्रिकेट मैदान पर टीवी कैमरों की जर जब भी भारतीय ड्रेसिंग रूम की तरफ गई, रविचंद्रन अश्विन या तो बालकनी में खड़े दिखे या रेलिंग पर टिके हुए नजर आये लेकिन एक बार भी वह बैठे नहीं। दर्शकों को लगा कि आस्ट्रेलियाई आक्रमण के सामने चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत की बल्लेबाजी को देखते हुए सीनियर खिलाड़ी होने के नाते वह तनाव में होंगे लेकिन असलियत उनकी पत्नी प्रीति के ट्वीट से पता चली।

अश्विन की पत्नी ने एक रिट्वीट करते हुए साफ किया कि अश्विन की कमर में भीषण दर्द था और वो पिछली रात इसकी वजह से सो भी नहीं सके थे। अब उनकी पत्नी ने भी ब्रिसबेन के लिए फ्लाइट ले ली है।

सीरीज में 134 से ज्यादा ओवर फेंक चुके अश्विन की कमर में दर्द है और वह अपने जूतों की लैस नहीं बांध पा रहे और ना ही सो पा रहे हैं । ध्यान और फिजियोथेरेपी की मदद ले रहे हैं और उम्मीद है कि ब्रिसबेन टेस्ट खेलेंगे।

भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले और दौरा शुरू होने के बाद से अब तक तकरीबन दर्जन पर खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं। सीरीज से बाहर होने वालों में ताजा नाम हनुमा विहारी का है जो चोटिल होने के बाद चौथे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल