लाइव टीवी

रोहित शर्मा ने मनाया रियल मैड्रिड के चैंपियन बनने का जश्‍न, कहा- इस साल एक अच्‍छी खबर तो मिली

Updated Jul 17, 2020 | 15:03 IST

Rohit Sharma on Real Madrid: रियल मैड्रिड ने विलारियल को 2-1 से मात देकर 34वीं बार ला लीगा का खिताब जीता। रियल ने बार्सिलोना को पीछे छोड़ते हुए तीन साल में ला लीगा का खिताब अपने नाम किया।

Loading ...
रोहित शर्मा को मिली थी रियल मैड्रिड की जर्सी
मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा ने रियल मैड्रिड के ला लीगा खिताब जीतने का मश्‍न मनाया
  • रोहित ने ट्विटर के जरिये अपनी खुशी जाहिर की और कहा कि इस साल कुछ तो अच्‍छी खबर मिली
  • रियल मैड्रिड ने विलारियल को 2-1 से मात देकर ला लीगा खिताब पर कब्‍जा किया

मुंबई: टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने शुक्रवार को फुटबॉल क्लब रियल मेड्रिड को 34वां स्पेनिश लीग खिताब जीतने पर बधाई दी है। रियल मेड्रिड ने विलारियल को 2-1 से हरा ला लीग का खिताब सुनिश्चित कर लिया। रोहित ने ट्वीट करते हुए लिखा, झोली में एक और खिताब। इस मुश्किल समय में रियल मेड्रिड निश्चित तौर पर एक टीम की तरह उभरी। बधाई हो। उन्होंने कहा, इस साल आखिरकार एक अच्छी खबर।

कोविड-19 के कारण तमाम तरह की गतिविधयां रुकी हुई हैं। कुछ देशों की फुटबॉल लीगों ने इसी बीच मैदान पर वापसी की। वहीं क्रिकेट भी इंग्लैंड और वेस्टइंडीज सीरीज के साथ लौट आया है और पूरे एहतियात के साथ यह सभी खेल खेले जा रहे हैं। भारत में हालांकि कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के कारण खेल गतिविधयां कब से शुरू होंगी, यह कहना मुश्किल है। हालांकि अलग-अलग खेलों के खिलाड़ी पूरी सुरक्षा के साथ अभ्यास पर जरूर लौटे हैं।

हिटमैन ने देखा था एल क्‍लासिको

याद हो कि रोहित शर्मा को रियल मैड्रिड के घरेलू मैदान सेंटियागो बर्नाबियू की यात्रा करने का मौका मिला था, जहां उन्‍होंने मार्च में बार्सिलोना के खिलाफ एल क्‍लासिको मुकाबला लाइव मैदान में बैठकर देखा था। रोहित को तब मैड्रिड यात्रा के दौरान रियल मैड्रिड की जर्सी भी भेंट की गई थी। रोहित शर्मा ने हमेशा बताया कि जिनेदिन जिदाने उनके पसंदीदा फुटबॉलर हैं और वो फ्रांसीसी खिलाड़ी को देखकर बड़े हुए हैं।

उल्‍लेखनीय है कि जिनेदिन जिदाने की कोचिंग में रियल मैड्रिड ने तीन साल में पहला ला लीगा का खिताब जीता है। रियल मैड्रिड ने बार्सिलोना को पीछे छोड़ते हुए सात अंक की बढ़त बनाई और एक मुकाबला शेष रहते हुए 34वें ला लीगा खिताब पर कब्‍जा किया। बता दें कि रियल मैड्रिड की जीत के हीरो फ्रांस के करीम बेंजेमा रहे, जिन्‍होंने मैच में दो गोल दागे।

जिदाने कुछ छू ले तो वह गोल्‍ड बन जाती है: रामोस

ला लीगा का खिताब जीतने के बाद रियल मैड्रिड के कप्‍तान सर्जियो रामोस ने कोच जिनेदिन जिदाने की जमकर तारीफ की और कहा कि फ्रंचमैन जो भी छुए उसे गोल्‍ड बना देते हैं। रामोस ने कहा, 'जिदाने जो भी छुए वो सोना बन जाती है। हमने उनमें तथा उनके काम पर विश्‍वास रखा। जिदाने फर्क लेकर आते हैं। वह ऐसे हैं, जो खिलाड़‍ियों पर विश्‍वास करते हैं। हम उम्‍मीद करते हैं कि जिदाने के साथ बहुत लंबे समय तक काम करें। वह अनोखे हैं।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल