लाइव टीवी

रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका को रोमांटिक अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Updated Dec 21, 2020 | 20:24 IST

Rohit Sharma wishes Ritika Sajdeh on her birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका सजदेह को जन्मदिन की बधाई दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रोहित शर्मा और रितिका सजदेह

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा इस समय ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन में हैं और वो तीसरे टेस्ट में खेलने उतर सकेंगे। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर आ रहे हैं। उन्होंने सोमवार को अपनी पत्नी रितिका के जन्मदिन पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट करके उन्हें खास दिन की बधाई दी।

रोहित शर्मा ने पत्नी रीतिका सजदेह को उनके 33वीं जन्मदिन पर रोमांटिक अंदाज में बधाई दी। रोहित ने इंस्टाग्राम पर कई फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो डार्लिग, हमेशा आपको प्यार।"

रोहित और रितिका की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प रही है। पूर्व भारतीय दिग्गज युवराज सिंह इन दोनों के करीब आने की बड़ी वजह बने थे। युवराज सिंह रितिका को पहले से जानते थे, वो उनको बहन मानते थे। युवी के जरिए ही रितिका-रोहित की मुलाकात हुई, फिर ये रिश्ता दोस्ती और फिर प्यार में बदल गया। दोनों 2015 में एक-दूसरे के साथ परिणय सूत्र में बंधे और उनकी एक बेटी भी है।

रोहित इस समय सिडनी में पृथकवास में हैं, जहां वो चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा है। रोहित के भारतीय टीम से जुड़ने से टीम को मजबूती मिलेगी क्योंकि टीम पहले टेस्ट की दूसरी पारी में केवल 36 रन पर ढेर हो गई थी और उसे आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर 26 दिसंबर यानी बॉक्सिंग डे से शुरू होगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल