लाइव टीवी

रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल की 'अंग्रेजी' पर लिए मजे, कुलदीप लोट-लोटकर हंसे [VIDEO]

Updated Dec 05, 2019 | 22:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rohit Sharma interviews Yuzvendra Chahal and Kuldeep Yadav: टीम इंडिया के धमाकेदार ओपनर रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव का इंटरव्यू किया जिस दौरान खूब मस्ती हुई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रोहित शर्मा ने लिया कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल का इंटरव्यू (BCCI)

हैदराबादः भारतीय टीम शुक्रवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज का आगाज करने के लिए तैयार है। हैदराबाद में होने वाले पहले टी20 मैच के लिए दोनों टीमों ने जमकर पसीना बहाया है। इसी बीच ट्रेनिंग सत्र के दौरान कुछ मौज-मस्ती भी होती रहती है। एक बार फिर टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और सीमित ओवर क्रिकेट टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के दो युवा स्पिनर्स कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल का इंटरव्यू लिया।

बीसीसीआई द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में रोहित शर्मा मैदान पर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। मस्ती के मूड में नजर आ रहे रोहित ने इंटरव्यू की शुरुआत में कहा कि, 'ये दोनों चाहते थे कि ये इंटरव्यू अंग्रेजी में ही किया जाए।' इसके बाद रोहित शर्मा अपनी मस्ती शुरू करते हैं और चहल की अंग्रेजी को लेकर खूब मजाक होता है। इस दौरान इस तिकड़ी का पुराना वीडियो भी दिखाया गया जहां भी कुछ ऐसा ही हुआ था।

ये है रोहित शर्मा, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल का ताजा वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय शानदार लय में है और वे वेस्टइंडीज के खिलाफ पूरी ताकत लेकर उतरने की तैयारी में हैं। ऐसे में अभी ये कहना मुश्किल है कि टीम की एकादश कैसी होगी। क्या टीम में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव दोनों ही शामिल होंगे या नहीं।

हैदराबाद में वेस्टइंडीज की टीम जीत दर्ज करके अपने विजयी सिलसिले को बरकरार रखना चाहेगी क्योंकि उसने हाल ही में भारतीय जमीन पर अफगानिस्तान को रौंदा है। वहीं विराट सेना कुछ ही समय पहले वेस्टइंडीज को उसी के घर में हर प्रारूप में क्लीन स्वीप कर चुकी है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय जमीन पर क्या कुछ होता है। पहला टी20 शुक्रवार को शाम 7 बजे से हैदराबाद में खेला जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल