लाइव टीवी

क्या उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे हैं रिषभ पंत? इस वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा तेज

Updated Dec 12, 2019 | 19:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rishabh Pant dating Urvashi Rautela: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज रिषभ पंत क्या उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे हैं? सोशल मीडिया पर इसको लेकर चर्चा जोरों पर है।

Loading ...
Rishabh Pant and Urvashi Rautela (Twitter/Instagram)

नई दिल्लीः टीम इंडिया ने बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेले गए तीसरे व फाइनल टी20 मैच में वेस्टइंडीज को 67 रनों से करारी मात देकर सीरीज जीत ली। इस जीत के कई हीरो रहे, रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, कुलदीप यादव, लेकिन इस मैच में रनों की बारिश के बीच भी एक भारतीय खिलाड़ी फिर से फ्लॉप रहा। हम बात कर रहे हैं युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की जो एक बार फिर लापरवाही भरा शॉट खेलने के प्रयास में शून्य पर आउट हुए। चौतरफा आलोचनाएं झेल रहे रिषभ पंत को लेकर अब सोशल मीडिया पर एक और चर्चा तेजी से वायरल हो रही है, कि वो बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही खबरों के मुताबिक मुंबई में 22 वर्षीय रिषभ पंत और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला डिनर डेट पर गए थे। वायरल हो रही इस चर्चा की मानें तो भारत-वेस्टंडीज फाइनल टी20 मैच से पहले रिषभ और उर्वशी साथ घूमते नजर आए। वैसे, ये पहला मौका नहीं है जब उर्वशी रौतेला का नाम किसी क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा रहा है। इससे पहले भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ भी उनका नाम जोड़ा गया था। कुछ ने तो ये तक कि हार्दिक ने उर्वशी को एक खास तोहफा भी दिया था। फिलहाल हार्दिक का नाम अब अभिनेत्री/मॉडल नताशा स्टेनकोविच के साथ जोड़ा जा रहा है। खैर, नहीं कहा जा सकता कि फिलहाल इन सभी खबरों में कितनी सच्चाई है।

रिषभ पंत की बात करें तो इसी साल की शुरुआत में रिषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के सफल दौरे के बाद अपनी गर्लफ्रेंड इशा के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उस दौरान ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन के साथ भी उनकी मैदान पर छींटाकशी खूब वायरल हुई थी। हाल में गूगल पर खोजी गई शीर्ष-10 हस्तियों की सूची भी जारी हुई जिसमें रिषभ पंत छठे स्थान पर थे। 

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तकरीबन हर मौके पर अब तक रिषभ पंत का बचाव किया है लेकिन उसके बावजूद रिषभ पंत कभी बल्ले से तो कभी विकेट के पीछे फैंस व टीम को निराश करते नजर आ रहे हैं। विराट कोहली ने तो दर्शकों तक को नसीहत दी कि जब रिषभ पंत खराब प्रदर्शन करें तो उनके पीछे धोनी का नाम लेकर या किसी अन्य तरह से चिल्ला कर उनका मनोबल ना गिराएं।

हालांकि पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट के इस सुझाव का विरोध किया था और कहा था कि अगर वो विराट की जगह होते तो रिषभ को इन सब चीजों से गुजरने देते ताकि वो मजबूत हो पाते। दादा ने ये भी कहा कि धोनी के करीब भी आने के लिए रिषभ पंत को कम से कम 15 साल लगेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल