लाइव टीवी

Fake Twitter Accounts: बेटे और बेटी के फेक अकाउंट से परेशान सचिन तेंदुलकर, ट्विटर से की ये गुजारिश

Updated Nov 27, 2019 | 17:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सचिन तेंदुलकर ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर और बेटी सारा तेंदुलकर के फेक ट्विटर अकाउंट को लेकर चिंता जताई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
अर्जुन तेंदुलकर, अंजली तेंदुलकर, सारा तेंदुलकर और सचिन तेंदुलकर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने बच्चों के फेक अकाउंट से बेहद परेशान हैं। तेंदुलकर ने ट्विटर इंडिया से गुजारिश की है कि उनके बच्चों के फेक ट्विटर अकाउंट के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इतना ही नहीं उन्होंने अपने बेटे के एक फेक अकाउंट लिंक भी शेयर किया है। तेंदुलकर ने साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि उनके बेटे और बेटी के ट्विटर पर नहीं हैं। 

तेंदुलकर ने बुधवार को ट्वीट किया, 'मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि अर्जुन और सारा ट्विटर पर नहीं हैं। ट्विटर अकाउंट @jr_tendulkar से गलत तरीके से अर्जुन के नाम से ट्वीट्स किए जा रहे हैं। मैं @TwitterIndia से गुजारिश करता हूं कि इस मामले में जल्द से जल्द कुछ एक्शन लिया जाए।' सचिन के बेटे के नाम से इस फेक अकाउंट के कवर और प्रोफाइल पिक्चर में अर्जुन तेंदुलकर का फोटो लगा हुआ था। इसके अलावा इस अकाउंट के बायो में ऑफिशियल, लेफ्ट आर्म मीडियम पेसर और सन ऑफ गॉड लिखा हुआ था।

सचिन के ट्वीट से सतर्क हुआ ट्विटर इंडिया

सचिन के ट्वीट करने के बाद ट्विटर इंडिया तुरंत एक्शन मोड में आ गया। ट्विटर इंडिया ने उनके ट्वीट पर एक्शन लेते हुए अर्जुन तेंदुलकर के फेक अकाउंट को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल अर्जुन तेंदुलकर के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के नाम से इस हैंडल से कई ऐसी बातें शेयर की गईं जिसके बाद सचिन को कुद आगे आना पड़ा। हालांकि, ट्विटर पर सचिन और सारा के अब भी कई फेक अकाउंट मौजूद हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल