लाइव टीवी

पाकिस्तानी दिग्गज शाहिद अफरीदी कोरोना से संक्रमित, नेगेटिव रिपोर्ट आने पर ही टीम से जुड़ेंगे

Updated Jan 27, 2022 | 18:57 IST

Pakistan cricket news, Shahid Afridi corona positive: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। वो इस बार पीएसएल में क्वेटा ग्लेडिएटर्स के सदस्य हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शाहिद अफरीदी कोविड पॉजिटिव पाए गए
मुख्य बातें
  • शाहिद अफरीदी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए
  • पाकिस्तानी ऑलराउंडर अफरीदी पीएसएल में क्वेटा ग्लेडिएटर्स के सदस्य हैं
  • नेगेटिव रिपोर्ट आने पर ही पीएसएल में खेलने की इजाजत मिलेगी

पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वह इस साल के पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में क्वेटा ग्लैडिएटर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान पीसीबी के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया और निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही वह टीम से जुड़ेंगे।

अफरीदी क्वेटा ग्लैडिएटर्स के शुरुआती मैचों में भाग नहीं लेंगे और लाहौर के खिलाफ मैच के लिए टीम में शामिल होंगे। अफरीदी ने व्यक्तिगत और स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के कारण पीएसएल सीजन सात के बायो बबल को छोड़ दिया है।

अफरीदी ने कहा कि वह बायो बबल से बाहर निकल गए हैं और आवश्यक तीन दिवसीय क्वारंटीन अवधि को पूरा करेंगे, जिसके बाद वह क्वेटा टीम में शामिल होंगे।

जियो न्यूज को सूत्रों ने बताया कि ऑलराउंडर ने फ्रेंचाइजी प्रबंधन से व्यक्तिगत और स्वास्थ्य मुद्दों के कारण बायो-बबल से उन्हें माफ करने के लिए कहा था। सूत्रों ने बताया कि अफरीदी ने प्रबंधन को बताया है कि वह पीठ दर्द से पीड़ित हैं और उनकी पत्नी के एक रिश्तेदार का निधन हो गया है। कराची के नेशनल स्टेडियम में शुक्रवार से शुरू होने वाला इस साल का पीएसएल अफरीदी का आखिरी टूर्नामेंट होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल