लाइव टीवी

PSL 2021: मैदान पर चोटिल हुए दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज फाफ डु प्लेसिस को लेकर आया बड़ा अपडेट

Updated Jun 16, 2021 | 20:30 IST

Faf du Plessis to withdraw from PSL 2021: पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में खेलने के दौरान कुछ दिन पहले गंभीर रूप से चोटिल हुए दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज फाफ डु प्लेसिस अब स्वदेश वापस लौटेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Faf du Plessis injury
मुख्य बातें
  • फाफ डु प्लेसिस को लेकर आया बड़ा अपडेट
  • पाकिस्तान सुपर लीग के मैच के दौरान लगी थी गंभीर चोट
  • फील्डिंग के दौरान कनकशन इंजरी का हुआ थे शिकार

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के यहां हुए मैच के दौरान कनकशन (सिर में चोट लगने से बेहोशी जैसी स्थिति) का शिकार होने वाले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस बाकी बचे टी20 टूर्नामेंट से बुधवार को बाहर हो गए।

रविवार को यहां पीएसएल मैच के दौरान पेशावर जल्मी टीम के खिलाफ बाउंड्री रोकते हुए डुप्लेसिस की टक्कर क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के अपने साथी मोहम्मद हसनेन के साथ हो गई थी जिसके बाद वह कनकशन का शिकार हो गए।

ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार, ‘‘रविवार को पेशावर जल्मी के खिलाफ क्वेटा ग्लैडिएटर्स के मैच में कनकशन का शिकार होने वाले फाफ डु प्लेसिस टीम के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं। वह आज रात दक्षिण अफ्रीका लौट जाएंगे।’’

टक्कर के बाद दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान कुछ मिनट तक जमीन पर गिरे रहे जबकि टीम के फिजियो ने उनकी जांच की। डुप्लेसिस इसके बाद टीम डगआउट में चले गए और उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। डुप्लेसिस ने बाद में उसी दिन ट्वीट किया था कि वह अस्पताल से लौट चुके हैं और उबर रहे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल