लाइव टीवी

टी नटराजन ने फिर मचाया धमाल, दूसरे टी20 में कंगारुओं को किया बेहाल

Updated Dec 06, 2020 | 15:54 IST

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मैच में डेब्यू करने वाले टी नटराजन लगातार धमाल मचा रहे हैं। लगातार तीसरे मैच में उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खुलकर रन नहीं बनाने दिए।

Loading ...
टी नटराजन

सिडनी: अपने अंतरराष्ट्रीय टी20 करियर का मजह दूसरा मैच खेल रहे बांए हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लगातार तीसरे मैच में शानदार प्रदर्शन किया। रविवार को सिडनी में विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और पांच गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरे। इन पांच में नटराजन का नाम भी शामिल था। 

दूसरे टी20 में भारत के सबसे किफायती गेंदबाज
नटराजन ने शानदार अंदाज में गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवर के कोटे में 20 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। उन्होंने पारी की शुरुआत में डी आर्की शार्ट को आउट कर टीम को पहली सफलता दिलाई। इसके बाद आखिरी ओवरों में तेजी से बल्लेबाजी कर रहे मार्कस हेनरीक्स का विकेट हासिल किया। वो मैच में टीम इंडिया के सबसे किफायती गेंदबाज रहे। जहां अन्य गेंदबाजों ने 8.5 या उससे ज्यादा के औसत से रन बनाए वहीं नटराजन ने महज पांच रन प्रति ओवर के हिसाब से खर्च किए।


 
तीन मैच में झटके सात विकेट

शुक्रवार को कैनबरा में अपने डेब्यू मैच में नटराजन ने 4 ओवर में तीस रन देकर 3 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया था। डी आर्की शॉर्ट, ग्लैन मैक्सवेल और मिचेस स्टार्क के विकेट लेकर नटराजन ने टीम की 11 रन से जीत में अहम भूमिका अदा की थी। इससे पहले कैनबरा में खेले अपने पहले अंतरराष्ट्रीय मैच में थोड़े महंगे साबित हुए थे और 70 रन खर्च करके 2 विकेट झटके थे। मार्नस लाबुशेन और एश्टन एगर को उन्होंने अपना शिकार बनाया था। तीन मैच में नटराजन 7 विकेट ले चुके हैं।  

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल