लाइव टीवी

CPL 2020: आंद्रे रसेल की तूफानी पारी पर फिरा पानी, ट्रिनबागो नाइटराइडर्स और गयाना की धमाकेदार जीत

Updated Sep 02, 2020 | 09:50 IST

CPL 2020: कॉलिन मुनरो (65) के सामने आंद्रे रसेल (50*) की तूफानी पारी फीकी पड़ी। ट्रिनबानो नाइटराइडर्स ने लगातार सातवीं जीत दर्ज की। गयाना अमेजन वॉरियर्स ने आसानी से जीता मैच।

Loading ...
आंद्रे रसेल
मुख्य बातें
  • कॉलिन मुनरो की धाकड़ पारी से ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने दर्ज की लगातार सातवीं जीत
  • गयाना अमेजन वॉरियर्स की जीत में चमके नवीन उल हक
  • ट्रिनबागो नाइटराइडर्स सीपीएल 2020 की अंक तालिका में शीर्ष पर कायम

टारूबा: कॉलिन मुनरो (65) और नवीन उल हक (4 विकेट) के उम्‍दा प्रदर्शन की बदौलत ट्रिनबानो नाइटराइडर्स और गयाना अमेजन वॉरियर्स ने मंगलवार को कैरेबियाई प्रीमियर लीग के अपने-अपने मुकाबले आसानी से जीते। सीपीएल 2020 के 21वें मैच में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने जमैका तालावास को 19 रन से मात दी। यह सीपीएल 2020 में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स की लगातार सातवीं जीत रही। वहीं दिन के दूसरे यानी सीपीएल 2020 के 22वें मैच में गयाना अमेजन वॉरियर्स ने बारबाडोस ट्राइडेंट्स को 8 विकेट से मात दी।

आंद्रे रसेल की पारी पर फिरा पानी

दिन के पहले मैच में ट्रिनबानो नाइटराइडर्स ने बल्‍लेबाजी के आमंत्रण को स्‍वीकार किया। कॉलिन मुनरा (65) और कप्‍तान किरोन पोलार्ड (33*) की पारियों की बदौलत ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 184 रन बनाए। मुनरो ने 54 गेंदों में 10 चौके और एक छक्‍के की मदद से अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं पोलार्ड ने केवल 16 गेंदों में एक चौके और तीन छक्‍के की मदद से नाबाद 33 रन बनाए। जवाब में जमैका तालावास की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 165 रन बना सकी। 

स्‍टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने केवल 23 गेंदों में पांच चौके व चार छक्‍के की मदद से नाबाद 50 रन बनाए। ग्‍लेन फिलिप्‍स ने 31 गेंदों में 1 चौके और दो छक्‍के की मदद से 41 रन बनाए। ट्रिनबागो की तरफ से फवाद अहमद ने दो जबकि खैरी पियरे, अकील हुसैन, सुनील नरेन और ड्वेन ब्रावो को एक-एक विकेट मिला। कॉलिन मुनरो को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

नवीन के सामने बारबाडोस का सरेंडर

सीपीएल 2020 में मंगलवार को दूसरे मुकाबले में नवीन उल हक के सामने बारबाडोस ट्राइडेंट्स के बल्‍लेबाजों ने घुटने टेक दिए। पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी बारबाडोस के सात बल्‍लेबाज दोहरी संख्‍या में रन भी नहीं बना सके। बारबाडोस की पूरी टीम 20 ओवर में 92 रन पर ऑलआउट हुई। मिचेल सैंटनर (36) उसके सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोरर रहे। नवीन उल हक ने काइल मेयर्स (10), एश्‍ले नर्स (1), रेमन रीफर (1) और राशिद खान (19) को अपना शिकार बनाया। 

इसके अलावा केविन सिंक्‍लेयर ने दो जबकि क्रिस ग्रीन को एक विकेट मिला। जवाब में गयाना अमेजन वॉरियर्स ने ब्रेंडन किंग (49 गेंद, 4 चौके, दो छक्‍के, 51*) और निकोलस पूरन (18*) की दमदार पारियों के दम पर 16.4 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। नवीन उल हक को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

अंक तालिका

ट्रिनबागो नाइटराइडर्स की यह सात मैचों में लगातार सातवीं जीत रही और वह सीपीएल 2020 की अंक तालिका में शीर्ष पर कायम है। वहीं गयाना अमेजन वॉरियर्स 8 मैचों में चार जीत और इतनी ही हार के साथ तीसरे स्‍थान पर बनी हुई है। जमैका तालावास 7 मैचों में तीन जीत और चार हार के साथ चौथे स्‍थान पर काबिज है। वहीं बारबाडोस ट्राइडेंट्स की टीम 8 मैचों में दो जीत और 6 हार के साथ पांचवें स्‍थान पर है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल