लाइव टीवी

Under-19 cricketer death: अपने कमरे में मृत पाई गई युवा भारतीय क्रिकेटर

Updated Jun 17, 2020 | 20:35 IST

Ayanti Riyang dead: त्रिपुरा में क्रिकेट जगत के अंदर तब खलबली मच गई जब एक युवा महिला क्रिकेटर को उसके कमरे में मृत पाया गया। खबरों के मुताबिक उन्होंने फांसी लगाकर जान दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspIANS
युवा क्रिकेटर अयंती रियांग की मौत (representative image)
मुख्य बातें
  • युवा भारतीय अंडर-19 महिला क्रिकेटर की मौत
  • अयंती रियांग अपने कमरे में मृत पाई गईं
  • त्रिपुरा की अंडर-19 क्रिकेट टीम की सदस्य थीं

कोलकाता: त्रिपुरा की अंडर-19 महिला क्रिकेटर अयंती रियांग मंगलवार को अपने आवास पर मृत पाई गई। कुछ खबरों के मुताबिक वो मंगलवार रात अपने घर की छत से फांसी पर लटकी मिली। त्रिपुरा क्रिकेट संघ के सचिव तिमिर चंदा ने अयंती की मौत की पुष्टि की है।

तिमिर चंदा ने अगरतला से आईएएनएस से कहा, 'ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं अब भी हैरान हूं। उनकी मौत के कारणों का तो पता नहीं, लेकिन पिछले सीजन तक वह पूरी तरह से ठीक थी। उनके परिवार में कोई मुद्दा था या नहीं, यह हम नहीं कह सकते।'

उन्होंने आगे कहा, 'हमने ऑनलाइन क्लास का भी आयोजन किया था और हमने वहां भी कुछ गलत नहीं पाया था।' अयंती चार भाई-बहनों में सबसे छोटी थी और वह पिछले एक साल से त्रिपुरा की अंडर-19 महिला टीम की सदस्य थीं।

रियांग जनजाति से ताल्लुक रखती थीं

अयंती रियांग राज्य की ओर से अंडर-23 आयु वर्ग के टी20 टूर्नामेंट में भी खेली थीं। वो रियांग जनजाति से ताल्लुक रखती हैं और राजधानी अगरतला के बाहर उदयपुर के तेनानी गांव की रहने वाली थीं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल