लाइव टीवी

विराट कोहली ने मियामी में पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ बिताया क्‍वालिटी टाइम, देखिए वायरल फोटोज

Updated Aug 01, 2019 | 14:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

भारतीय टीम का वेस्‍टइंडीज दौरा 3 अगस्‍त को तीन मैचों की टी20 अंतरराष्‍ट्रीय सीरीज के साथ शुरू होगा। सीरीज के पहले दो मैच फ्लोरिडा में खेले जाएंगे। इसके बाद भारतीय टीम शेष मुकाबले वेस्‍टइंडीज में खेलेगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा
मुख्य बातें
  • विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने मियामी के एक रेस्‍टोरेंट में फैंस के साथ फोटो खिचवाएं
  • टीम इंडिया पहले दो टी20 अंतरराष्‍ट्रीय मैच फ्लोरिडा में खेलेगी
  • भारत का वेस्‍टइंडीज दौरा 3 अगस्‍त से शुरू होगा, जो 3 सितंबर को समाप्‍त होगा

फ्लोरिडा: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 अंतरराष्‍ट्रीय सीरीज शुरू होने से पहले मियामी में अपनी पत्‍नी और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के साथ क्‍वालिटी टाइम बिताया। भारतीय टीम का वेस्‍टइंडीज दौरा 3 अगस्‍त को तीन मैचों की टी20 अंतरराष्‍ट्रीय सीरीज के साथ शुरू होगा। सीरीज के पहले दो मैच फ्लोरिडा में खेले जाएंगे। इसके बाद भारतीय टीम शेष मुकाबले वेस्‍टइंडीज में खेलेगी।

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने मियामी में अपने समय का पूरा आनंद उठाया। सेलिब्रिटी कपल ने फ्लोरिडा के रेस्‍टोरेंट में दोस्‍तों और फैंस के साथ फोटो भी खिचवाएं। भारतीय कप्‍तान के साथ फैंस ने फोटो क्लिक किए और यह फोटोज सोशल मीडिया पर सनसनी मचा चुके हैं। 

 

ध्‍यान हो कि अनुष्‍का शर्मा विश्‍व कप में विराट कोहली के साथ उनकी हौसला अफजाई करने के लिए मौजूद थी। अनुष्‍का ने स्‍टैंड्स में बैठकर भारतीय कप्‍तान व टीम का समर्थन किया था। 

बहरहाल, भारतीय टीम इस बार एक संदेह के साथ वेस्‍टइंडीज दौरे पर गई है। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच रिश्‍तों में दरार हैं। भारतीय टीम जब विश्‍व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड के हाथों हारकर बाहर हुई, तब रोहित-कोहली के बीच दरार की खबरों ने बाजार गर्म किया।

कप्‍तान विराट कोहली ने इन अफवाहों को खारिज किया और इसे बकवास करार दिया। रोहित शर्मा ने इंस्‍टाग्राम पर अनुष्‍का शर्मा को अनफॉलो किया, जिसने आग में घी डालने का काम किया, लेकिन कोहली ने कहा कि निजी जिंदगी को इस तरह दृश्‍य बनाकर सामने लाना बहुत खराब है। विराट कोहली ने सोमवार को वेस्‍टइंडीज रवाना होने से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा था, 'मेरे विचार में यह बकवास है। जिस तरह की बातें सामने आ रही हैं, ऐसी चीजें पढ़ना वाकई खराब है। मैं कुछ पब्लिक इवेंट्स में गया तो पाया कि लोगों में भावनाएं थीं कि आप लोग क्‍या खेले।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'हमें झूठ परोसा जा रहा है। हम आंकड़ों पर गौर नहीं कर रहे हैं। जो भी अच्‍छी चीजें हुईं, उस पर हम काली पट्टी बांधे हुए हैं। हम अपने दिमाग में कुछ भी बात पका चुके हैं और इसे स्‍वीकार करना चाहते हैं कि यह सच्‍चाई है। मैंने लंबे समय से यह चीजें देखी हैं। निजी जिंदगी को सामने लाने की कोशिश की जा रही है। यह खराब बात है। मेरे और रोहित के बीच कोई तकरार नहीं हैं।'

भारतीय टीम का वेस्‍टइंडीज दौरा 3 अगस्‍त से शुरू हो रहा है। टीम इंडिया पहले तीन मैचों की टी20 अंतरराष्‍ट्रीय सीरीज और फिर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। इसके बाद विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेलेगी, जिसमें पहले ही टेस्‍ट से विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप का आगाज होगा।

क्रिकेट/खेल की खबरें SPORTS/ CRICKET NEWS IN HINDI पर पढ़ें,  देश भर की अन्य खबरों के ल‍िए बने रह‍िए TIMES NOW HINDI के साथ। देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल