लाइव टीवी

वीरेंद्र सहवाग ने चुने अपने लिए दो क्वारंटाइन पार्टनर, जानिए कौन हैं वो खिलाड़ी 

Updated Mar 27, 2020 | 10:08 IST

वीरेंद्र सहवाग से पूछा गया कि वो किन दो खिलाड़ियों को लॉकडाउन के दौरान अपना क्वारंटाइन पार्टनर बनाना चाहते हैं तो उनके जवाब ने क्रिकेट प्रशंसकों को चौंका दिया। जानिए कौन से खिलाड़ी हैं सहवाग की पसंद।

Loading ...
Virendra Sehwag
मुख्य बातें
  • सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर का सहवाग ने बतौर क्वारंटाइन पार्टनर नहीं लिया नाम
  • जिन दो खिलाड़ियों का सहवाग ने नाम लिया उसने सबको हैरत में डाल दिया
  • अपने बच्चों के साथ लॉकडाउन में वक्त गुजार रहे हैं सहवाग

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के खिलाफ भारत बड़ी जंग लड़ रहा है। कोरोना के कहर को समुदायों में फैलने से बचाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है। पीएम ने इस घोषणा के दौरान कहा कि कोरोना के दुष्चक्र से देश को बचाने के लिए ऐसा करना जरूरी है। ऐसे में सभी लोग अपने अपने घर के अंदर समय गुजार रहे हैं। ऐसे में विभिन्न क्षेत्रों के विशिष्ट लोग सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय हो गए हैं और अपने फैंस से बात कर रहे हैं। 

नजफगढ़ के नवाब के रूप में जाने जाने वाले टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग पहले से ही सोशल मीडिया में ज्यादा सक्रिय रहते थे। उन्होंने पीएम मोदी के लॉकडाउन के निर्णय का समर्थन किया है। वो पहले भी कोरोना से बचने के लिए लोगों को अपने चुटकीले अंदाज में संदेश सोशल मीडिया के माध्यम से देते रहे हैं। ऐसे में अब सहवाग ने खुलासा किया है कि यदि उन्हें किन्हीं दो खिलाड़ियों के साथा क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा जाए तो वो कौन से खिलाड़ी होंगे। 

सचिन और गांगुली नहीं है सहवाग की पसंद 
इन्स्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ लाइव चैट करते हुए सहवाग ने बताया कि किन दो खिलाड़ियों के साथ वो क्वारंटाइन की अवधि में रहना चाहेंगे। प्रशंसकों को लगा कि वो सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली का नाम लेंगे लेकिन सहवाग ने जिन दो खिलाड़ियों का नाम लिया उसने सभी को हैरत में डाल दिया। 

सहवाग ने इसके लिए पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और अजय जडेजा को चुना। उन्होंने कहा कि ये दो खिलाड़ी क्वारंटाइन में साथ रहने के लिए सबसे उपयुक्त रहेंगे। हालांकि उन्होंने इन दोनों खिलाड़ियों का नाम लेने की वजह का खुलासा नहीं किया। 

सहवाग ने प्रशंसकों से चर्चा के दौरान ये भी बताया कि घर पर रहते हुए वो अपने बच्चों के साथ शानदार समय गुजार रहे हैं। वो उनके साथ प्लेयिंग स्टेशन पर गेम्स खेल रहे हैं। वो मुझे किसी भी मैदानी खेल में नहीं हरा सकते हैं ऐसे में उन्होंने मुझे प्लेस्टेशन खेलने के लिए कहा। वो मुझे हराना और उसके बाद चिढ़ाना चाहते हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल