लाइव टीवी

मैच के दौरान बेहोश होकर गिरा 18 वर्षीय क्रिकेटर, हुई मौत

Updated Feb 10, 2020 | 22:39 IST

Cricketer dies: एक क्रिकेट मैच के दौरान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई जब एक युवा खिलाड़ी बेहोश हुआ और उसके बाद उसकी जान चली गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
(representative image)

केंद्रपाड़ा: एक युवा क्रिकेटर सोमवार को ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में कॉलेज मैदान में स्थानीय मैच के दौरान बेहोश होकर गिर पड़ा और संभवत: दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 18 साल के सत्यजीत प्रधान के रूप में हुई है जो यहां के समीप देरावीश कालेज में 12वीं कक्षा का छात्र था।

यहां केंद्रपाड़ा आटोनोमस कालेज मैदान पर प्रधान गेंदबाजी छोर पर खड़े थे और एक रन के लिए दौड़ते समय पिच पर ही बेहोश होकर गिर पड़े। प्रधान को जिला अस्पताल ले जा गया जहां अस्पताल अधिकारियों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने अस्पताल अधिकारियों के हवाले से कहा कि प्रधान की मौत संभवत: दिल का दौरा पड़ने से हुई। पुलिस ने बताया कि इस संदर्भ में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और मौत की असल वजह जानने के लिए मंगलवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल