लाइव टीवी

टीम इंडिया की खराब फील्डिंग पर भड़के युवराज सिंह, BCCI पर ऐसे साधा निशाना

Updated Dec 06, 2019 | 21:26 IST

Yuvraj Singh tweets on poor fielding: हैदराबाद में पहले टी20 मैच में भारतीय टीम ने कई बार खराब फील्डिंग की जिसको लेकर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह भड़क गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspIANS
टीम इंडिया की फील्डिंग पर युवराज सिंह की टिप्पणी

हैदराबादः Yuvraj Singh tweets on poor fielding: टीम इंडिया और मेहमान वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 मैच की पहली पारी में काफी कुछ हुआ। रन भी बरसे, विकेट भी गिरे और मेजबान टीम के खिलाड़ियों ने कई बार खराब फील्डिंग भी की। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और अपने समय में शानदार फील्डर के रूप में मशहूर रहे युवराज सिंह ने भारतीय टीम की खराब फील्डिंग को देखकर पारी खत्म होते ही तुरंत ट्वीट किया और भड़ास निकाली। साथ ही उन्होंने बीसीसीआई पर एक बड़ा सवाल भी उठा डाला।

दरअसल, मैच में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कई मैच छोड़े और कई बाउंड्री भी खराब फील्डिंग की वजह से गंवानी पड़ी। इसमें युवा खिलाड़ियों के साथ-साथ रोहित शर्मा जैसे धुरंधरों का नाम भी शामिल था। रोहित ने कुछ मौकों पर तो बहुत प्रभावित किया लेकिन कीरोन पोलार्ड के शॉट्स ने फील्ड में उनकी खूब परीक्षा भी ली। इसी को देखते हुए युवराज सिंह ने ट्वीट किया और बोर्ड द्वारा खिलाड़ियों पर व्यस्त कार्यक्रम का बोझ लादने का भी निशाना साध दिया।

युवराज सिंह ने लिखा, 'आज फील्ड में भारत का बेहद खराब प्रदर्शन। युवा धुरंधरों ने काफी देरी से रिएक्ट किया। क्या ये ज्यादा क्रिकेट का असर है?? चलो लड़कों आओ ये लक्ष्य हासिल करते हैं।'

मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। वेस्टइंडीज की तरफ से उनके तकरीबन सभी बल्लेबाज जमकर गरजे और उन्होंने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर स्कोर 207 रन तक पहुंचा दिया।

ये भी पढ़ेंः शिमरोन हेटमायर ने टीम इंडिया और विराट की आईपीएल टीम को दिया करारा जवाब, खेली धुआंधार पारी

इस दौरान शिमरोन हेटमायर ने सर्वाधिक 56 रन बनाए। कैरेबियाई बल्लेबाजों ने जमकर छक्कों की बारिश की और पारी में कुल 15 छक्के देखने को मिले। भारत की तरफ से युजवेंद्र चहल ने दो विकेट जबकि चहर, सुंदर और जडेजा ने 1-1 विकेट हासिल किया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल