लाइव टीवी

'शादी नहीं करूंगी, जब तक RCB आईपीएल नहीं जीतेगी': इस क्रिकेट फैन ने बताई इच्छा, तो अमित मिश्रा ने ऐसे ली चुटकी

Updated Apr 13, 2022 | 20:59 IST

Amit Mishra reacts to RCB fan with an interesting placard: मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की एक महिला फैन ने कुछ ऐसा लिखकर पोस्टर लहराया कि अनुभवी भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा मस्ती करने से नहीं चूके।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Amit Mishra reacts on RCB fan placard
मुख्य बातें
  • आरसीबी फैन की तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल
  • फैन ने लिखा- शादी नहीं करूंगी जब तक आरसीबी आईपीएल खिताब नहीं जीतेगी
  • अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा ने फैन की इस तस्वीर पर दी ऐसी प्रतिक्रिया

कुछ क्रिकेट फैंस के बीच आईपीएल को लेकर दीवानगी ऐसी है कि वे अपनी पसंदीदा टीमों के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की फैंस की संख्या भी अच्छी-खासी है। बेशक विराट कोहली अब टीम के कप्तान नहीं हैं लेकिन इस फ्रेंचाइजी की लोकप्रियता का बड़ा श्रेय उनकी मौजूदगी को ही जाता है। आरसीबी ने अब तक आईपीएल खिताब नहीं जीता है लेकिन उनके फैंस अब भी उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक महिला फैन की ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। इस पर स्पिनर अमित मिश्रा ने प्रतिक्रिया दी है।

कुछ ही दिन पहले एक क्रिकेट फैन कहती नजर आई थी कि वो तब तक किसी को डेट नहीं करेगी जब तक विराट कोहली के शतकों का सूखा खत्म नहीं हो जाता। वहीं अब मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम पर खेले गए मैच में भी एक ऐसा ही नजारा दिखाई दिया, जहां एक महिला फैन बैनर के जरिए कहती दिखी कि, "तब तक शादी नहीं करूंगी जब तक आरसीबी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीतेगी।"

देखते-देखते इस फैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके पीछे की बड़ी वजह ये भी रही कि चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात देकर सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स से खेलने वाले अनुभवी भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "इस लड़की के माता-पिता को लेकर बहुत चिंतित हूं।"

कई क्रिकेट फैंस ने अपने-अपने अंदाज में इस फैन की तस्वीर को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। कुछ ने कहा कि बड़ी दुख की बात है कि ये लड़की कभी शादी नहीं कर पाएगी, तो एक फैन ने कहा कि ये लड़की शायद इस बैनर के साथ 2008 से घूम रही है।

ये भी पढ़ेंः 17 छक्के, बाउंड्री की बारिश और उथप्पा-शिवम की तबाही में ध्वस्त हुई आरसीबी की गेंदबाजी ! 

गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आज तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है। विराट कोहली ने इस फ्रेंचाइजी के साथ बिना कोई खिताब जीते हाल में कप्तान पद छोड़ दिया, जबकि अब उनकी टीम नए कप्तान फाफ डुप्लेसिस की अगुवाई में खिताब जीतने का प्रयास कर रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।