लाइव टीवी

IPL 2020: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम हुई यूएई रवाना, शेन वॉटसन पहले ही पहुंचे दुबई

Updated Aug 21, 2020 | 15:08 IST

Chennai Super Kings: कप्‍तान एमएस धोनी और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के अन्‍य साथी खिलाड़ी यूएई के लिए रवाना हो चुके हैं। ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन पहले ही दुबई पहुंच चुके हैं।

Loading ...
एमएस धोनी
मुख्य बातें
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाड़ी यूएई के लिए रवाना हुए
  • शेन वॉटसन दुबई पहुंच चुके हैं और उन्‍होंने वीडियो के जरिये इसकी जानकारी दी
  • हरभजन सिंह बाद में टीम के साथ जुड़ेंगे, उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है

नई दिल्‍ली: चेन्‍नई सुपरकिंगस के कप्‍तान एमएस धोनी सहित अन्‍य साथी आईपीएल 2020 के लिए शुक्रवार को संयुक्‍त अरब अमीरात (यूएई) के लिए रवाना हो गए हैं। ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर पहले ही दुबई पहुंच चुके हैं। इस साल आईपीएल यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा। इस साल आईपीएल यूएई के तीन स्‍थानों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में खेला जाएगा। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने गृहनगर में एक सप्‍ताह का कैंप आयोजित किया था, जो 20 अगस्‍त को समाप्‍त हुआ था।

कोरोना वायरस महामारी के बीच खिलाड़‍ियों के लय में लौटने के लिए इस कैंप का आयोजन किया गया था। इसमें कप्‍तान एमएस धोनी और सुरेश रैना सहित अन्‍य खिलाड़‍ियों ने हिस्‍सा लिया था। सीएसके ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अभ्‍यास सत्र के फोटोज और वीडियोज नियमित तौर पर शेयर करके फैंस को अपडेट रखा था। 

हरभजन सिंह इस समय चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के साथ नहीं हैं क्‍योंकि वह अपनी मां की तबीयत खराब होने के कारण उनके साथ हैं। बता दें कि खिलाड़‍ियों को दुबई में एक सप्‍ताह के लिए पृथकवास में रहना होगा और इसके बाद वह अपना अभ्‍यास शुरू कर सकेंगे। खिलाड़‍ियों को पूरे टूर्नामेंट के दौरान जैव-सुरक्षित बबल में रहना होगा ताकि वह किसी बीमारी से नहीं घिरे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।