लाइव टीवी

DC vs SRH: डेविड वॉर्नर को अपनी टीम की इस खासियत पर है गर्व, जीत के बाद सीना चौड़ा करके की तारीफ

Updated Sep 30, 2020 | 00:50 IST

Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad beats: सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2020 के 11वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को हरा दिया। हैदराबाद की यह सीजन में पहली जीत है।

Loading ...
डेविड वॉर्नर (तस्वीर साभार- BCCI/IPL)
मुख्य बातें
  • हैदराबाद ने अपनी जीत का खाता खोल लिया है
  • हैदराबाद ने दिल्ली के खिलाफ जीत दर्ज की
  • मैच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला गया

सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से मात दी। टॉस हारकर हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट गंवाकर 162 रन बनाए। वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना पाई। हैदराबाद की मौजूदा सीजन में यह पहली जीत है। सनराइजर्स की जीत के नायक राशिद खान रहे जिन्होंने चार ओवर में सिर्फ 14 रन देकर तीन विकेट झटके। मैज जीतने के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम के खिलाड़ियों की दौड़कर रन लेने में महारत की तारीफ की है। वॉर्नर ने कहा कहा है कि उन्हें अपनी टीम की इस खासियत पर गर्व है।

'हम टॉस हार गए और मैच जीत लिया'

डेविड वॉर्नर ने कहा कि हम टॉस हार गए और मैच जीत लिया, इसलिए अच्छा लगा रहा है। दुर्भाग्य से मिशेल मार्श चोटिल हो गए तो हमें गेंदबाजी में उनकी कमी को पूरा करना जरूरी था। युवा अभिषेक शर्मा ने अच्छी गेंदबाजी की और हमने डेथ ओवरों की गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है। आज सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमें बल्ले के साथ थोड़ी किस्मत की जरूरत है। सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ के साथ अर्धशतकीय साझेदारी करने वाले वॉर्नर ने आगे कहा कि हमारी विकेटों के बीच दौड़ भी अच्छी रही। जब चौके छक्के नहीं लग पा रहे थे तो हम इसी तरह दौड़कर रन ले रहे थे। अपनी टीम की इस खासियत पर गर्व है। 

टअगली बार ऐसी गलती नहीं करेंगे'

वहीं, मैच गंवाने के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि हम 162 के लक्ष्य से काफी खुश थे। हमें इस बात का अंदाजा नहीं था कि विकेट कैसा होगा, क्योंकि यहां हमारा पहला मैच था। उन्होंने पिच का अनुमान हमसे बेहतर लगाया और अच्छा प्रदर्शन किया। हमें लगा था कि ओस की भूमिका अहम होगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं हालांकि इसका बहाना नहीं बनाया जा सकता। सनराजर्स ने हमें तीन विभागों में पछाड़ दिया और उन्हें इसका श्रेय जाता है। इस विकेट और परिस्थितियों से बहुत कुछ सीखा है।  उन्होंने कहा कि हम मैदान के आकार का फायदा उठाकर तेजी से रन नहीं बना सके। अगली बार यहां ऐसी गलती नहीं करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।