लाइव टीवी

'यह ट्वीट अपमानजनक है': मनोज तिवारी ने कोलकाता नाइटराइडर्स को लगाई लताड़

Updated May 28, 2020 | 11:53 IST

Manoj Tiwary on KKR twitter: केकेआर ने अपने फैंस से एक सवाल किया, जिस पर मनोज तिवारी भड़क गए और उन्‍होंने फ्रेंचाइजी के सोशल मीडिया अकाउंट को खरी-खरी सुनाई। फिर मनोज तिवारी को ये जवाब मिला।

Loading ...
गौतम गंभीर और मनोज तिवारी
मुख्य बातें
  • केकेआर ने अपने फैंस से 2012 खिताब से संबंधित सवाल किया
  • मनोज तिवारी ने अपने आप और शाकिब को टैग नहीं करने पर गुस्‍सा निकाला
  • तिवारी ने सीधे ही कहा कि ये ट्वीट अपमानजनक है

कोलकाता: कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अपने अभियान की शुरुआत 2008 में टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में 222/3 के विशाल स्‍कोर के साथ की थी। हालांकि, जैसे-जैसे लीग आगे बढ़ी, फ्रेंचाइजी के प्रदर्शन में गिरावट दर्ज हुई। आईपीएल का पहली बार खिताब जीतने में केकेआर को चार साल लग गए। 27 मई को केकेआर ने पैसों से लबरेज लीग का पांचवां सीजन अपने नाम किया था। गौतम गंभीर के नेतृत्‍व वाली केकेआर ने एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को रोमांचक मुकाबले में मात देकर पहली बार खिताब जीता।

मानविंदर बिस्‍ला इस मैच के हीरो बनकर उभरे थे, जिन्‍होंने 48 गेंदों में 89 रन की पारी खेलकर केकेआर को आसानी से 191 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने में मदद की थी। जहां बिस्‍ला को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। वहीं वेस्‍टइंडीज के क्रिकेटर और टी20 विशेषज्ञ सुनील नरेन को प्‍लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया था।

इस जीत को याद करते हुए फ्रेंचाइजी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने बुधवार को फैंस से सवाल किया। केकेआर ने सवाल किया, '27 मई 2012 की रात हर नाइट राइडर्स के दिल के करीब है। पहले खिताब की हमेशा कई भावनाएं होती हैं। कई यादें होती हैं। आपकी क्‍या हैं।' इस ट्वीट में केकेआर ने बिस्‍ला, पूर्व कप्‍तान गौतम गंभीर, कीवी बल्‍लेबाज ब्रेंडन मैकुलम, सुनील नरेन और पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली को टैग किया।

मनोज तिवारी निराश

हालांकि, इस ट्वीट को पूर्व नाइटराइडर्स बल्‍लेबाज मनोज तिवारी की सराहना नहीं मिली, जिन्‍होंने अपने आप को टैग नहीं पाकर निराशा व्‍यक्‍त की। इस ट्वीट पर तिवारी ने जवाब देते हुए फ्रेंचाइजी को खरी-खरी सुना दी। उन्‍होंने जवाब में कहा कि यादें तो हमेशा रहेंगी, लेकिन मनोज तिवारी और बांग्‍लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के योगदान को भूलना अपमानजनक है।

बंगाल के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले तिवारी ने 2012 आईपीएल में केकेआर की तरफ से 15 पारियों में 260 रन बनाए थे, जिसमें एक अर्धशतक शामिल था। बहरहाल, केकेआर ने बाद में तिवारी को जवाब दिया और कहा कि हम अपने विशेष नाइट को टैग करना कभी नहीं भूलते। आप हमारे और 2012 विजेता टीम के हमेशा हीरो रहेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।