लाइव टीवी

CSK की टीम में हुआ बदलाव, मिल्ने आईपीएल 2022 से बाहर, इस 'अनोखे एक्शन' वाले बॉलर को मिली एंट्री

Updated Apr 21, 2022 | 18:54 IST

Matheesha Pathirana to replace Adam Milne in CSK 2022 Squad: आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स में एक अहम बदलाव हुआ है। चोटिल होने के बाद कीवी खिलाड़ी एडम मिल्ने बाहर हो गए हैं और उनकी जगह मथीशा पथिराना को टीम में शामिल किया गया है।

Loading ...
Matheesha Pathirana
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022: चेन्नई सुपर किंग्स में देखन को मिला बदलाव
  • चोटिल कीवी खिलाड़ी एडम मिल्ने आईपीएल से हुए बाहर
  • मिल्ने की जगह मथीशा पथिराना को टीम में मिली जगह

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने गुरुवार को चोटिल एडम मिल्ने की जगह श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना को मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी सत्र के लिए अपने टीम में शामिल किया।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिल्ने को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 26 मार्च को सुपरकिंग्स के पहले मैच के दौरान पैर की मांसपेशियों में चोट लगी थी। यह सत्र का पहला मुकाबला भी था। चोट लगने के तीन हफ्ते बाद वह टूर्नामेंट बाहर हो गए हैं।

उन्नीस साल के तेज गेंदबाज पथिराना 2020 और 2022 में श्रीलंका की अंडर-19 विश्व कप टीम का हिस्सा थे। आईपीएल ने बयान में कहा, ‘‘वह 20 लाख रुपये के आधार मूल्य पर चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ेंगे।’

मथीशा पथिराना की पहचान क्रिकेट की दुनिया में जूनियर मलिंगा के रूप में है। उनका गेंदबाजी एक्शन श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज रहे लसिथ मलिंगा से मेल खाता है। पिछले सीजन महीश तीक्ष्णा और मथीशा पथिराना चेन्नई सुपर किंग्स के साथ नेट गेंदबाज के रूप में जुड़े थे। ऐसे में उनकी प्रतिभा का आकलन करने के बाद ही चेन्नई ने इस युवा गेंदबाज पर दांव लगाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।