लाइव टीवी

कोविड-19ः देश में मचे हाहाकार को देख भावुक हुए अश्विन, मदद का हाथ बढ़ाते हुए दिया ये बयान

Updated Apr 24, 2021 | 00:05 IST

Ravichandran Ashwin on covid-19 second wave: टीम इंडिया और दिल्ली कैपिटल्स के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर देखकर भावुक हो गए और मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रविचंद्रन अश्विन
मुख्य बातें
  • देश में कोरोना की दूसरी लहर से लोग बेहाल, अश्विन हुए भावुक
  • दिल्ली कैपिटल्स से खेल रहे अश्विन ने मदद का वादा किया
  • कोविड-19 की दूसरी लहर रोज ले रही है हजारों जानें

नई दिल्लीः कोविड-19 महामारी से देश भर में हो रही मौतों से दुखी भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने शुक्रवार को कहा कि इस संकट से जूझ रहे लोगों की मदद के लिये वह अपनी क्षमता के अंदर जो भी कर सकते हैं, जरूर करेंगे। अश्विन ने कहा कि देश भर में इस महामारी की दूसरी लहर से लोगों के कष्टों को देखना काफी दुखदायी है।

अश्विन ने ट्वीट किया, ‘‘मेरे देश में जो कुछ हो रहा है, उसे देखना हृदयविदारक है। मैं हेल्थकेयर विभाग में नहीं हूं, लेकिन प्रत्येक के लिये आभार। मैं प्रत्येक भारतीय से अपील करना चाहता हूं कि वे सतर्कता बरतें और सुरक्षित रहें।’’

अश्विन ने कहा कि वायरस किसी को नहीं बख्शता। उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा, ‘‘मैं दोहराना चाहूंगा कि यह वायरस है जो किसी को नहीं बख्शता और मैं आप सभी के साथ इस लड़ाई में शामिल हूं। मुझे बताईयेगा कि अगर मैं किसी की मदद कर सकता हूं और मैं वादा करता हूं कि अपनी क्षमता के अंदर किसी की भी मदद करूंगा।’’

इसके अलावा अश्विन ने उन फैंस की मदद भी करनी शुरू कर दी जिन्होंने सीधे ट्विटर पर उनको संदेश भेजकर मदद की गुहार लगाई। एक फैन ने प्लाजमा डोनर के लिए उसकी आवाज पहुंचाने की गुजारिश की तो अश्विन ने तुरंत ऐसा कर दिया।

पिछले हफ्ते भी देश के इस सर्वकालिक महान स्पिनरों में से एक ने हर किसी को घर के अंदर रहने और जरूरी एहतियात बरतने का अनुरोध किया था। गौरतलब है कि भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर से हर राज्य बेहाल है और संक्रमितों की संख्या 3 लाख (रोजाना) का आंकड़ा पार कर रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।