लाइव टीवी

'हम अभी भी कोहिनूर हीरे का इंतजार कर रहे हैं', कमेंट्री के दौरान बेबाक गावस्कर ने इस अंग्रेज दिग्गज के पसीने छुड़ाए

Updated Apr 11, 2022 | 21:48 IST

Sunil Gavaskar asks Alan Wilkins about Kohinoor diamond: भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने आईपीएल 2022 की कमेंट्री के दौरान इंग्लैंड के दिग्गज कमेंटेटर एलेन विल्किंस से कमेंट्री के दौरान कोहिनूर के बारे में सवाल पूछ दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सुनील गावस्कर
मुख्य बातें
  • कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर का बेबाक अंदाज
  • आईपीएल मैच के दौरान कमेंट्री में सुनील गावस्कर ने एलन विल्किंस को किया शर्मिंदा
  • गावस्कर ने कोहिनूर हीरे के बारे में विल्किंस से बात की

सुनील गावस्कर मजाकिया शब्दों के साथ क्रिकेट के गहन विश्लेषक के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने मजाक में अंग्रेजी कमेंटेटर एलन विल्किंस से अपने प्रभाव का उपयोग करने और 'कोहिनूर' हीरा वापस पाने के लिए कहा।

राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच में ब्रेक के दौरान, गावस्कर और विल्किंस कमेंट्री कर रहे थे, जबकि टीवी स्क्रीन में मुंबई की खूबसूरत मरीन ड्राइव को दिखाया जा रहा था। विल्किंस ने गावस्कर से मरीन ड्राइव की प्राकृतिक सुंदरता का वर्णन करने का अनुरोध किया और भारत के पूर्व कप्तान ने इस खूबसूरती की प्रशंसा की।

मरीन ड्राइव की तुलना रानी के हार से करते हुए गावस्कर ने विल्किंस से कहा, "हम अभी भी कोहिनूर हीरे का इंतजार कर रहे हैं।" वाक्य को समझते हुए, दोनों कमेंटेटर हंसने लगे, जबकि गावस्कर विल्किंस से पूछते रहे कि क्या ब्रिटिश सरकार पर उनका कोई विशेष प्रभाव है, इसलिए वे कोहिनूर को भारत वापस देने का अनुरोध कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः सुनील गावस्कर ने लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल को दी तगड़ी सलाह

गावस्कर के अनमोल हीरे के संदर्भ में भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर इसके बारे में बात की। एक यूजर ने लिखा, "मरीन ड्राइव को क्वींस नेकलेस इज गोल्ड कहे जाने पर गावस्कर ने एलन विल्किंस को अंग्रेजों द्वारा कोहिनूर ले जाने के बारे में बताया!" एक अन्य यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "हे भगवान! सुनील गावस्कर ने बस कर दिया। उन्होंने एलन विल्किंस से कहा कि वे रॉयल्टी तक अपने प्रभाव के इर्द-गिर्द घूमें ताकि कोहिनूर को भारत के लिए सुरक्षित किया जा सके।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।