लाइव टीवी

डीन जोंस के अचानक देहांत की खबर से शोक में डूबा क्रिकेट जगत

Updated Sep 24, 2020 | 17:05 IST

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कॉमेंट्रेटर डीन जोंस की अचानक मौत की खबर सुनकर पूरा क्रिकेट जगत शोक में डूब गया है। हर कोई उन्हें अपने तरीके से याद करके श्रद्धांजली दे रहा है।

Loading ...
डीन जोंस

मुंबई: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर डीन जोंस की गुरुवार को हार्ट अटैक की वजह से देहांत हो गया। 59 वर्षीय जिंदादिल क्रिकेटर और कॉमेंट्रेटर की अचानक मौत की खबर ने हर किसी को झखझोर कर रख दिया। बुधवार रात वो स्टार स्पोर्ट्स के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेले गए मैच की कॉमेंट्री करते नजर आए थे। किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हुआ कि जोंस इस दुनिया में अब नहीं हैं। पूरे क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई उन्हें अपने अंदाज में याद करके श्रद्धांजली दे रहा है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से कोच रवि शास्त्री और पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग तक हर किसी को जोंस के देहांत की खबर ने हिलाकर रख दिया है। 

विराट कोहली ने जोंस के देहांत पर शोक जाहिर करते हुए उन्हें श्रद्धांजली दी है। विराट कोहली ने जोंस के देहांत की खबर पर शोक जाहिर करते हुए ट्वीट किया, डीन जोन्स के देहांत की खबर सुनकर झटका लगा है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि दुख की इस घड़ी में उनके परिवार और दोस्तों को इसे सहन करने की शक्ति दे। 


नजफगढ़ के नवाब वीरेंद्र सहवाग ने जोंस के देहांत पर दुख जाहिर करते हुए कहा, डीन जोंस के देहांत की खबर सुनकर दुख हुआ। अभी भी मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वो हमारे बीच नहीं रहे। वो मेरे सबसे चहेते कॉमेन्ट्रेटर्स में से एक थे। मेरे करियर के कई अहम मौकों पर वो कॉमेंट्रेटर की भूमिका में रहे। मेरी उनके साथ की कई सुखद यादें हैं। मुझे उनकी कमी महसूस होगी। 
 


टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने जोंस के देहांत पर शोक जताते हुए कहा, प्रिय मित्र और सहकर्मी डीन जोंस के देहांत की खबर चौंकाने वाली है। बहुत जल्दी चले गए दोस्त। मेरी परिवार के प्रति मेरी संवेदना है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। 

वहीं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने ट्वीट कर कहा, मुझे यकीन नहीं हो रहा ये खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे डीनो, आपकी कमी हमेशा खलेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।