लाइव टीवी

टीम इंडिया में एक नहीं बल्कि तीन हैं अच्‍छे सिंगर, चहल ने किया नामों का खुलासा

Updated Apr 02, 2020 | 07:00 IST

Yuzvendra Chahal reveals best singers: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने खुलासा किया कि सुरेश रैना के अलावा दो और ऐसे खिलाड़ी हैं, जो काफी अच्‍छे सिंगर हैं। जानिए उन्‍होंने किसका नाम लिया।

Loading ...
युजवेंद्र चहल
मुख्य बातें
  • युजवेंद्र चहल ने टीम इंडिया के तीन बेस्‍ट सिंगर्स के नाम का खुलासा किया
  • चहल ने कहा कि कोरोनावायरस पर बहुत बातें कर चुके हैं
  • लेग स्पिनर ने कहा कि इसलिए कुछ संगीत सुना जाए और इसके बारे में बात की जाए

गुरुग्राम: लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने टीम इंडिया के तीन बेस्‍ट सिंगर्स के नाम का खुलासा किया है। कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण लॉकडाउन के बीच भारतीय स्पिनर ने इंस्‍टाग्राम वीडियो पर लाइव आकर इसका खुलासा किया। चहल ने लोकप्रिय गायक राहुल वैद्य को भी लाइव सेशन में शामिल किया और फिर भारतीय टीम के तीन बेहतरीन गायकों के नाम बताए। लेग स्पिनर ने बताया कि सुरेश रैना, मोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या की आवाजें अच्‍छी हैं और इनके गाने सुनने में आनंद आता है। चहल ने इंस्‍टाग्राम पर खुलासा किया, 'हमारी टीम में भी कई अच्‍छे गायक हैं। रैना भाई तो बहुत अच्‍छा गाते हैं। इसके अलावा मोहित शर्मा भी अच्‍छा गा लेते हैं। हार्दिक पांड्या भी खराब नहीं हैं। वह अच्‍छे गायक हैं।'

कोरोनावायरस की महामारी के कारण सभी क्रिकेट इवेंट्स निलंबित हैं। दुनियाभर के लोग इस वायरस से बचने के लिए अपने घरों में हैं। इस बारे में बात करते हुए चहल ने कहा, 'हमने कोरोनावायरस के बारे में बहुत बातचीत की है। इसलिए मुझे लगा कि क्‍यों न गीत सुने जाएं और इसके बारे में बातचीत की जाए।' हाल ही में रोहित शर्मा ने इंस्‍टाग्राम लाइव पर युजवेंद्र चहल से बातचीत की थी, जिसमें लेग स्पिनर ने स्‍वीकार किया था कि वह मैच विनिंग स्‍पेल करने के लिए बेताब हैं।

चहल ने कहा था, 'मैंने अच्‍छी गेंदबाजी की, लेकिन लंबे समय से मैच विनिंग स्‍पेल नहीं किया। मैं दो या तीन विकेट लेने में कामयाब हुआ, लेकिन मैं मैच विनिंग प्रदर्शन करना चाहता हूं। इसकी कमी खलती है।' बता दें कि युजवेंद्र चहल अपने चुटीले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके वीडियो धूम मचाते हैं।

जब ऐलिसा पैरी का उड़ाया मजाक

हाल ही में चहल ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर एक ऐसा पोस्‍ट किया कि उन्‍होंने सीधे तीन दिग्‍गज क्रिकेटरों का मजाक बना दिया। चहल ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर एक मीम पोस्‍ट किया, जिसमें उन्‍होंने इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स, ऑस्‍ट्रेलियाई महिला टीम की ऑलराउंडर ऐलिसा पैरी और दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्‍लेबाज क्विंटन डी कॉक का मजाक बनाया है।

हाल ही में चहल का बाउंड्री लाइन पर आराम करते हुए एक फोटो वायरल हुआ था। चहल ने एक मीम शेयर किया, जिसमें ये तीनों क्रिकेटर चहल की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं। चहल ने इस मीम को शेयर करते हुए तीनों क्रिकेटरों को टैग किया, जिसमें लिखा है, 'बच्‍चों, न बच्‍चों न! आप इसके स्‍वैग की बराबरी नहीं कर सकते।' चहल की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी का यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

जब रोहित, चहल और खलील का वीडियो हुआ वायरल

इससे पहले चहल का टिक-टॉक वीडियो भारतीय टीम के बल्‍लेबाज रोहित शर्मा और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद के साथ वायरल हुआ था। वीडियो में ये तीनों क्रिकेटर्स बॉलीवुड ढोल फिल्‍म के एक दृश्‍य पर एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे थे। वीडियो में चहल मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव का किरदार निभाते हुए दिखे थे। वहीं, रोहित शर्मा और खलील अहमद ने तुषार कपूर और कुणाल खेमू का किरदार निभाया। चहल ने टिकटॉक का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया था। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा था कि हम वापस आ गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।