लाइव टीवी

Patna Double Murder:पटना में दिनदहाड़े घर के बाहर 2 लोगों की गोली मारकर हत्या

Updated Sep 05, 2021 | 14:54 IST

Patna Murder News: पटना में दो युवकों को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है, घटना से इलाके में सनसनी है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: बिहार (Bihar) की राजधानी पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव में सुबह करीब आठ बजे डबल मर्डर (Patna Double Murder) की ये घटना हुई। मृतकों की पहचान राहुल कुमार और प्रदीप कुमार के रूप में हुई है। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अजीत कुमार को बंदूक की गोली से चोट लग गई और वह अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, राहुल, प्रदीप और अजीत अपने घर के बाहर बैठे थे, तभी तीन अज्ञात लोगों ने आकर उन पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं। राहुल और प्रदीप के सिर में गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि अजीत घायल हो गया।फायरिंग बंद होते ही बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए उनका पीछा किया। हमलावरों ने ग्रामीणों पर भी फायरिंग की और भागने में सफल रहे।

ग्रामीणों ने पटना-आरा एनएच 31 को जाम कर दिया

इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने खबर लिखे जाने तक पटना-आरा एनएच 31 को जाम कर दिया। दानापुर के एसडीपीओ विनीत कुमार ने कहा, "हमने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और आरोपियों की पहचान के प्रयास जारी हैं। प्रथम दृष्टया यह रंगदारी का मामला लग रहा है।"