लाइव टीवी

शर्मनाक! दिल्ली के शकूर बस्ती रेलवे स्टेशन पर महिला संग गैंगरेप, आरोपी फरार

Updated Dec 13, 2020 | 13:40 IST

दिल्ली के शकूर बस्ती रेलवे स्टेशन पर बैठी महिला के साथ तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया, इस मामले में आरोपी फिलहाल फरार हैं।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से रेप की एक खबर सामने आई है, बताया जा रहा है कि दिल्ली के शकूर बस्ती रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर बैठी एक युवती के साथ गैंगरेप (Gang Rape) किया गया है, इस घटना को तीन लोगों ने अंजाम दिया है, पीड़िता की उम्र करीब 22 साल है जिसके साथ तीन लोगों ने गैंगरेप की वारदात की है, घटना गुरूवार की बताई जा रही है।

पीड़िता अपने घरवालों से नाराज होकर गुस्से में शकूर बस्ती रेलवे स्टेशन पर आकर बैठी थी जहां उसे अकेला देख तीन युवकों ने उसके साथ पास की झाड़ियों में गैंगरेप किया। संदिग्धों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई टीमें गठित की हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता जो कि पास में रहती है, अपने परिवार के सदस्यों के साथ बहस के बाद रेलवे स्टेशन पर आई और वहीं बैठ गई। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि तीन लोग वहां पर पहुंचे और उसे अकेला देखकर उससे संपर्क किया।

रिपोर्ट में पुलिस अधिकारी के हवाले से लिखा गया है, "तीनों आरोपियों ने उसे अनुचित तरीके से छूना शुरू कर दिया और जब उसने विरोध किया तो उन्होंने उसे रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में खींच लिया।"

धमकाया कि अगर पुलिस को सूचना दी तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे

उसके बाद तीनों ने उसके साथ बलात्कार किया और साथ ही धमकाया कि अगर पुलिस को मामले की सूचना दी तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। बाद में, महिला घर पहुंची और अपने परिवार के सदस्यों को अपराध के बारे में सूचित किया। परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचित किया और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया। मेडिकल जांच में यौन शोषण की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज किया। पुलिस ने कहा कि वे आरोपियों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण कर रहे हैं।