लाइव टीवी

Bihar: बेगूसराय के बाद अब गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा हाजीपुर, बाइक सवार बदमाशों ने 500 मीटर तक की ताबड़तोड़ फायरिंग

Updated Sep 19, 2022 | 06:45 IST

HAJIPUR BIKE FIRING: बेगूसराय के तर्ज़ पर हाजीपुर में भी बाईक सवार अपराधियों ने आधे किलोमीटर तक सड़क पर गोलीबारी की। दो की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने आधे किलोमीटर तक की लगातार फायरिंग की है।

Loading ...
बाइक सवार बदमाशों ने बरसाई गोलियां आधा किलोमीटर तक गोलीबारी
मुख्य बातें
  • बेगूसराय के बाद अब बिहार के हाजीपुर में गोलीकांड
  • बाइक सवार बदमाशों ने बरसाई गोलियां आधा किलोमीटर तक गोलीबारी
  • 13 सितंबर को बाइक सवार बदमाशों ने बेगूसराय में 30 किलोमीटर तक फायरिंग की थी

Hajipur Bike Firing: बिहार के बेगूसराय के बाद अब हाजीपुर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। देर रात बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की।मडई चौक इलाके में बदमाशों ने करीबी आधे घंटे तक गोलियां बरसाई और फिर फरार हो गए। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस अब CCTV खंगाल रही है ताकि आरोपियों तक पहुंचा जा सके। बता दें कि कुछ दिन पहले बेगूसराय में भी बदमाशों ने 30 किलोमीटर तक फायरिंग की थी। जिसमें एक शख्स की मौत और 11 लोग घायल हो गए थे। 

पुलिस का बयान

हाजीपुर में हुई इस फायरिंग की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस फायरिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए हाजीपुर के सिटी थाना के एसएचओ शैलेंद्र कुमार ने बताया, 'हमें सूचना मिली कि मोटरसाइकिल पर सवार किसी व्यक्ति ने गोली चला दी। हम मौके पर पहुंचे और गोलियों के खोखे देखे। हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि उनका इरादा किसी लक्ष्य पर गोली चलाने का था या बेतरतीब ढंग से फायरिंग करने का। जांच जारी, सीसीटीवी की जांच की जा रही है।'

Begusarai Firing: बेगूसराय जिले में अंधाधुंध फायरिंग मामले का पुलिस ने किया खुलासा, सभी चारों आरोपी गिरफ्तार

बेगूसराय में हुई थी फायरिंग

आपको बता दें कि बिहार के बेगूसराय जिले में 13 सितंबर की शाम सिरफिरे अपराधियों द्वारा सडक़ से गुजरने के दौरान अलग-अलग स्थानों पर गोलीबारी की गई थी। आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी ती और शुक्रवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। घटना वाले दिन बंदूकधारियों ने सबसे पहले बेगूसराय कस्बे के मल्हीपुर चौक पर दुकानों को निशाना बनाकर गोलियां चलाईं। लोग इधर-उधर भागने लगे और दुकानदार अपने प्रतिष्ठानों से भाग गए। इसके बाद, हमलावर लोगों पर गोलीबारी जारी रखते हुए बरौनी थर्मल चौक, तेघडा, बछवाड़ा होते हुए राजेंद्र ब्रिज की ओर चले गए।

बेगूसराय गोलीबारी पर बोले तेजस्वी यादव- BJP शासित राज्यों में रेप हो रहा है तो वहां के CM कर रहे हैं क्या?