लाइव टीवी

अहमदाबाद : परीक्षा में आंसर सीट न दिखाने पर पीटा, चाकू दिखाकर दी धमकी

Updated Mar 09, 2020 | 13:48 IST

परीक्षा में आंसर सीट से देखकर लिखने नहीं देने पर बगल में बैठे छात्र ने पीटा और चाकू निकाल कर मारने की धमकी दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नकल नहीं करने देने पर मारने की धमकी

अहमदाबाद : 10 वीं बोर्ड की परीक्षा दे रहे 17 साल के एक लड़के को पीटा गया और उसे चाकू दिखाकर धमकी दी गई कि अगर वह अपने आंसर सीट में से देखकर लिखने नहीं दिया तो उसे मार देगा। यह घटना शनिवार की है। जहां एक अन्य छात्र ने कृष्णानगर में बोर्ड परीक्षा सेंटर अपने सहपाठी को धमकी दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 506(1) और 506(2) के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पीड़ित बच्चे के पिता किसान है और निकोल में रहता है। उसके द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार उसका बेटा सुबह में 10 बजे के करीब बोर्ड की परीक्षा देने पहुंचा। वह परीक्षा केंद्र पर अपने सीट पर बैठा। दूसरा लड़का वहां आया और उसके बगल में बैठ गया, उससे कहा कि तुम अपने कापी में से देख कर लिखने देना। लेकिन किसान का बेटा ने इनकार कर दिया। इसके बाद उस लड़के ने धमकी देते हुए कहा कि पेपर खत्म होने दो उसके बाद तुम्हें देख लेंगे। 

किसान के बेटे के अनुसार उसने क्लास सुपवाइजर को बताया कि दूसरा आंसर सीट दिखाने के लिए कहता है। एफआईआर के मुताबिक परीक्षा खत्म हो गई और शिकायतकर्ता का बेटा स्कूल से बाहर आया। खोदियार माता मंदिर के पास खड़ा था। वहां आरोपी पहुंच गया। उसने किसान के बेटे को थप्पड़ मारा और अपने पॉकेट से चाकू निकाला। 

चाकू देखकर किसान का बेटा वहां से भाग गया और अपने पिता को बुलाया। उसके साथ किया हुआ अपने पिता को बताया। उसके पिता ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया। पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।