लाइव टीवी

Chandigarh: नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, दो वांटेड आरोपियों को किया गिरफ्तार

Updated Jul 04, 2022 | 08:08 IST

Chandigarh: शिकायतकर्ता के मुताबिक उसकी 12 साल की बेटी उसके घर से गायब थी। जांच के दौरान पता चला कि सत्यम कुमार ने लड़की का अपहरण किया, जबकि अन्य आरोपियों ने उसकी मदद की।

Loading ...
नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में दो वांटेड आरोपी गिरफ्तार। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में पुलिस को मिली सफलता
  • मामले में पुलिस ने दो वांटेड आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • पुलिस ने कई धाराओं में केस किया दर्ज

Chandigarh: चंडीगढ़ पुलिस ने रविवार को नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में दो वांटेड आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों की पहचान शीश कुमार जायसवाल उर्फ ​​अंकुश और सत्यम कुमार के रूप में हुई है। द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी (आपराधिक साजिश), 363 (अपहरण), 376 (3) और यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम अधिनियम की धारा 4 के तहत केस दर्ज किया गया है।

नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

मामला सेक्शन 31 थाने में दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक उसकी 12 साल की बेटी उसके घर से गायब थी। जांच के दौरान पता चला कि सत्यम कुमार ने लड़की का अपहरण किया, जबकि अन्य आरोपियों ने उसकी मदद की।

Faridabad Kidnapping: फरीदाबाद में युवक का अपहरण कर लूटपाट मामले को पुलिस ने सुलझाया, तीन गिरफ्तार

23 साल के युवक ने कर्ज चुकाने के लिए खुद के अपहरण का किया नाटक

वहीं इसी बीच एक दूसरे मामले में दिल्ली में स्पोर्ट्स बाइक खरीदने पर जमा हुए कर्ज को चुकाने के लिए 23 साल के एक शख्स ने खुद के अपहरण का नाटक किया। युवक की पहचान करण गोयल के रूप में हुई है, जो राजस्थान में अपने दोस्त के घर गया था और वहां से उसने अपने दोस्त के पिता का फोन लिया और खुद को एक फर्जी कॉल किया।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। गोयल ने अपने एक दोस्त से स्पोर्ट्स बाइक आर-15 खरीदने के लिए ढाई लाख रुपए उधार लिए थे। वहीं गोयल का दोस्त अब पैसे वापस मांग रहा था।

Faridabad Kidnapping: गन प्‍वाइंट पर स्कूल मालिक का अपहरण कर मांगी थी 10 लाख की फिरौती, अब हुआ गिरफ्तार