लाइव टीवी

छपरा: चचेरी बहन से कर बैठा इश्क, शादी तुड़वाने के लिए हर बार भेज देता था आपत्तिजनक फोटो

Updated Jan 03, 2021 | 19:37 IST

छपरा शहर में चचेरी बहन का आपत्तिजनक फोटो वायरल करने के मामले में पुलिस ने एक सनकी भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

भाई बहन का रिश्ता बेहद पवित्र माना गया है और इसकी अपनी एक मर्यादा होती है, लेकिन ये कलियुग है यहां इस रिश्ते को तार-तार करने वाले भी कम नहीं है ताजा मामला बिहार के छपरा से सामने आया है जहां एक लड़के को अपनी ही चचेरी बहन से प्यार हो गया और वो उसकी शादी की बात चलने पर उसकी आपत्तिजनक फोटो लड़के वालों को भेजकर उसकी शादी तुड़वा देता था, मामला सामने आने पर उसे जेल भेज दिया गया है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक इस युवक का नाम हिमांशु बताया जा रहा है इस सनकी युवक को अपनी चचेरी बहन से एकतरफा प्यार हो गया इसके चलते जब भी उसकी शादी की बात चलती तो आरोपी युवक उसे तुड़वा देता और इसके लिए आरोपी अपनी चचेरी बहन की ही आपत्तिजनक फोटो वायरल कर देता था। इस बार भी उसने ऐसा ही किया जिसके चलते लड़की का रिश्‍ता टूट गया था।

आपत्तिजनक फोटो भेजकर डाल देता था रंग में भंग

बताया जा रहा है कि उस लड़की के पिता का पूर्व में देहांत हो चुका है अपने चचेरे भाई की इन हरकतों के कारण युवती और उसकी मां दोनों काफी परेशान थे। इस बार भी उस लड़की की शादी बिहार के सिवान शहर में तय हुई थी। जिसके बाद सनकी भाई  बौखला गया और उसने  चचेरी बहन की आपत्तिजनक फोटो उसके होने वाले ससुराल वालों को भेज दीं।

इस बात को लेकर खासा बवाल हुआ और  लड़की के होने वाले ससुराल के लोग छपरा पहुंचे थे जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ तो सामने आया कि ये काम उसका ही चचेरा भाई कर रहा था फिर उस युवती ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसपर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।