लाइव टीवी

Lucknow Murder:अवैध संबंधों के चलते लखनऊ में हुई महिला कांस्टेबल रुचि सिंह की हत्या,तहसीलदार निकला हत्यारा!

Updated Feb 21, 2022 | 13:16 IST

Constable Ruchi Singh Murder Case: लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में 17 फरवरी को महिला कांस्टेबल रुचि सिंह की लाश नाले में मिलने के केस खुलासा और गिरफ्तारी हुई है, इस केस में पुलिस तहसीलदार पद्मेश श्रीवास्तव व उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है।

Loading ...
अवैध संबंधों के चलते लखनऊ में हुई महिला कांस्टेबल की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:  लखनऊ में पुलिस ने एक महिला कांस्टेबल की हत्या के आरोप में तहसीलदार पद्मेश श्रीवास्तव और पत्नी को गिरफ्तार किया है। महिला कांस्टेबल का शव संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के पास एक नाले में मिला था।

वह 13 फरवरी से लापता थी।पुलिस के मुताबिक पद्मेश की पांच साल पहले मृतक कांस्टेबल रुचि सिंह से फेसबुक पर दोस्ती हो गई थी।

दोनों रिलेशनशिप में थे और पति को तलाक देने के बाद रुचि ने पद्मेश पर उससे शादी करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया था।

"कांस्टेबल रुचि उसे ब्लैकमेल कर रही थी"

कॉल डिटेल्स से पता चला कि रुचि ने पद्मेश को आखिरी बार फोन किया था जिसके बाद उसे पूछताछ के लिए उसे हिरासत में लिया गया था उसने स्वीकार किया कि वह तनाव में था क्योंकि रुचि उसे ब्लैकमेल कर रही थी और उससे शादी करने के लिए कह रही थी।

हत्या उसके फ्लैट में की गई थी और शव को नाले में फेंक दिया गया

उन्होंने कहा कि रुचि की हत्या उसके फ्लैट में की गई थी और शव को नाले में फेंक दिया गया था। सीओ सिटी अभय पांडेय ने बताया कि शव को फेंकने वाले वाहन को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

रुचि और पद्मेश की दोस्ती पांच साल पहले फेसबुक के जरिए हुई थी

पुलिस ने बताया कि जांच में यह बात निकलकर सामने आई कि रुचि और पद्मेश की दोस्ती करीब पांच साल पहले फेसबुक के जरिए हुई थी, धीरे-धीरे दोनों करीब आ गए. इस बीच रुचि ने पति को तलाक देकर पद्मेश पर शादी का दबाव बनाने लगी थी।