लाइव टीवी

तपती रेत के अंदर 2 साल की बेटी को दबाया, समुद्र के अंदर सेक्स करने की चाह में कपल ने की ये खौफनाक हरकत

Updated Feb 08, 2020 | 19:06 IST

Couple arrested for ignoring child: एक कपल को अपनी बच्ची की अनदेखी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इन पर सनसनीखेज आरोप है कि समुद्र के अंदर सेक्स करने के लिए अपनी मासूम बच्ची को रेत में दबा दिया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
बच्ची की अनदेखी करने के आरोप में कपल हुआ गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली : पुलिस ने एक कपल को इसलिए गिरफ्तार किया है क्योंकि उन्होंने अपनी 2 साल की बच्ची को समंदर किनारे रेत में गर्दन तक दबा दिया था। जानकारी के मुताबिक उन्होंने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि कपल को समंदर के अंदर पानी में सेक्स करना था। दिल दहला देने वाली खबर अर्जेंटीना से सामने आई है। बच्ची की अनदेखी और क्रूरता के आरोप में पुलिस ने कपल को गिरफ्तार कर लिया है।

अर्जेंटीना बीच पर मौजूद कुछ लोग इसके चश्मदीद गवाह थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि कपल ने 2 साल की बच्ची को रेत के अंदर दबा दिया इसके बाद वे दोनों पानी के अंदर चले गए। रेत के अंदर जब बच्चे को दबाया गया था उस समय वहां का तापमान 35 डिग्री सेल्सियस था। बच्चे को 45 मिनट के बाद वहां से रेस्क्यू किया गया। रेस्क्यू करने वाले अधिकारियों ने बताया कि बच्चा काफी भूखा था और उसकी त्वचा पर सनबर्न हो गए थे।

पुलिस के मुताबिक आरोपी मां के हैंडबैग के अंदर से नशीली दवाएं, गांजा और ड्रग्स बरामद किया गया है। बताया जाता है कि कपल मूल रुप से अर्जेंटीना और पराग्वे के रहने वाले हैं। उन्होंने पहले अपनी गिरफ्तारी का विरोध किया और अपने बच्चे के बारे में पूछताछ शुरू की लेकिन पुलिस ने बच्चे को उन्हें ना देते हुए केयर सेंटर में दे दिया और उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया। 

कपल के साथ एक अन्य व्यक्ति था जो पुलिस के गिरफ्त से भागने में कामयाब हो गया। ये वाक्या अटलांटिक महासागर के पास हुआ। यह घटना 3 फरवरी सोमवार की है। सूत्रों के मुताबिक समुद्र किनारे बीच पर तापमान करीब 95 डिग्री फारेनहाइट यानि कि 35 डिग्री सेल्सियस था। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि तपते रेत के अंदर 45 मिनट तक दबी उस बच्ची की हालत क्या हुई होगी।