लाइव टीवी

दिल्ली: प्रेमिका की हत्या कर जंगल में फेंका, पहली प्रेमिका आने से नई से पाना चाहता था छुटकारा

Updated Aug 10, 2021 | 10:08 IST

एक व्यक्ति ने नई प्रेमिका की हत्या कर दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके के जंगल में फेंक दिया। पहली प्रेमिका के वापस आने से वारदात को अंजाम दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नई प्रेमिका की हत्या (तस्वीर-istock)
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन के दौरान प्रेमिका अपने घर चली गई थी।
  • उसके बाद वह दूसरी महिला के साथ रहने लगा।
  • पुरानी जब लौटी आई तब वह नई प्रेमिका से छुटकारा पाना चाहता था।

नई दिल्ली: एक व्यक्ति ने अपनी 30 वर्षीय प्रेमिका की कथित तौर पर हत्या कर दी और उसके शव को दक्षिणी दिल्ली के एक जंगली इलाके में फेंक दिया। यह घटना रविवार शाम की है। महिला का शव मैदान गढ़ी इलाके में मिला। हत्या के बाद आरोपी ने अपने दोस्त से पुलिस को हत्या की सूचना देने और कहानी बनाने को कहा।

मुख्य आरोपी की पहचान 22 वर्षीय अनुज कुमार के रूप में हुई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, लॉकडाउन के दौरान उसकी प्रेमिका अपने घर चली गई थी। उसके बाद से वह उस महिला के साथ रह रहा था। पुलिस के अनुसार, आरोपी अपनी पहली प्रेमिका के अपने गृहनगर से लौटने के बाद अपनी नई प्रेमिका से छुटकारा पाना चाहता था। फिर उसने अपने दोस्तों की मदद से उसे मारने की योजना बनाई। अनुज पहरा दे रहा था, उसके दोस्तों ने महिला की हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि तीनों आरोपियों अनुज कुमार, रमजान खान और नौशाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

डीसीपी (दक्षिण) अतुल ठाकुर के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि अनुज करीब दो साल पहले पीड़िता के संपर्क में आया था। वह रमजान की मदद से उत्तम नगर में अपने घर से उसके साथ भाग गई। वे एक साथ रहने लगे और एक मंदिर में शादी भी कर ली। नौशाद और अनुज महिला को जंगल में ले गए। जहां रमजान पहले से मौजूद था। उन्होंने फिर उसका गला घोंट दिया और शव को वहीं छोड़ दिया। बाद में, रमजान ने पुलिस को यह कहते हुए बुलाया कि उसने मोटरसाइकिल पर दो लोगों को एक महिला को ले जाते और उसकी हत्या करते देखा।

अनुज कुमार की पहली प्रेमिका कथित तौर पर उस पर शादी के लिए दबाव बना रही थी। अनुज ने अपने दो दोस्तों को इस बारे में बताया और उन्होंने महिला की हत्या की साजिश रची। जांच के दौरान, पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया और रमजान से पूछताछ की कि बीन्स किसने फैलाईं। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और दुपट्टे को भी जब्त कर लिया है।