लाइव टीवी

असली स‍िंघम! द‍िल्‍ली की सड़कों पर फ‍िल्‍मी स्‍टाइल में हुई चेज, पुल‍िस ने मोबाइल स्‍नैचर को ड्रेन में उतर कर पकड़ा

Updated Feb 17, 2022 | 13:00 IST

दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा से दो स्नेचर ने स्मार्टफोन छीन लिया। उसके बाद दिल्ली पुलिस के जवानों ने स्नेचरों का दो किलोमीटर पीछा किया। ड्रेन में उतर कर धर दबोचा।

Loading ...
दिल्ली पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में मोबाइल स्‍नैचर को पकड़ा

नई दिल्ली: डीयू की फर्स्ट ईयर की एक छात्रा से कथित तौर पर मोबाइल फोन छीनने वाला एक युवक पुलिस के जाल में फंस गया। जब नौ पुलिसकर्मियों की एक टीम ने उसका और उसके सहयोगी का करीब 2 किमी तक पीछा किया। यह घटना मंगलवार को शाम 4.35 बजे की है। जब 18 साल की पीड़िता संत नगर से ट्यूशन पढ़कर एक फ्रेंड के साथ अपने घर मुकुंदपुर लौट रही थी। ज्यों हीं वे दोनों आउटर रिंग रोड के बुराड़ी चौक पर बस से उतरीं। दो आदमी कथित तौर पर स्कूटी पर आया और उसका मोबाइल फोन छीनकर भाग गया। 

कॉन्स्टेबल संदीप उस इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे। उन्होंने फोन छीनते हुए देखा। और उन दोनों का पीछा करने लगा। इस दौरान उन्होंने  एसएचओ के ऑपरेटर को फोन किया। फिर सब इंस्पेक्टर दीपक को रास्ता ब्लॉक करने के लिए अलर्ट किया गया। पास में बुराड़ी के एसएचओ राजेंद्र प्रसाद भी मौजूद थे। उन्होंने देखा कि लड़की हेल्प मांग रही है। इसके बाद इस ऑपरेशन में सभी पुलिसवाले जुट गए। 

मोबाइल छीनने वाले की स्कूटी नंबर स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहा है। लेकिन लड़की ने लास्ट को दो डिजिट को देख चुकी थी।  करीब 20 मिनट तक पीछा करने के बाद अंतत: दोनों संदिग्ध मुकुंदपुर फ्लाईओवर मिले। दोनों स्कूटी को छोड़कर झाड़ियों के बीच ड्रेन में कूद गए। इसके बाद पुलिस टीम उसके पदचिन्हों के सहारे पीछे-पीछे चलते गए। 

उसके बाद 19 साल एक आरोपी अल्लाउद्दीन पकड़ा गया। हालांकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा। पुलिस छीने गए मोबाइल फोन अल्लाउद्दीन से प्राप्त करने में सफल रही। फिर उस लड़की को फोन हैंडओवर किया गया। लड़की ने बताया कि जब उसका फोन छीना गया तब उसकी ऑनलाइन क्लास चल रही थी। वह रोते हुए बोली मेरे पापा ने पढ़ने के लिए बहुत मुश्किल से फोन खरीदकर दिया था।