लाइव टीवी

Delhi: सोशल मीडिया के जरिए की दोस्ती, फिर मिलने के बहाने से बुलाकर चलती कार में किया गैंगरेप

Updated Aug 19, 2021 | 13:46 IST

Women Gang raped in Delhi: दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में चलती कार में एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार किया गया। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ़्तार किया है।

Loading ...
सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती,फिर चलती कार में महिला का गैंगरेप
मुख्य बातें
  • शास्त्री पार्क इलाके में चलती कार में एक महिला से बलात्कार
  • महिला की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • सोशल मीडिया के जरिए हुई आरोपियों से महिला की दोस्ती

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई है। यहां एक महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ केस करते हुए कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज़ किया गया है और मामले में जांच जारी है। घटना स्वतंत्रता दिवस के अगले दिन यानि 16 अगस्त की बताई जा रही है।

सोशल मीडिया के जरिए हुई थी दोस्ती

खबर के मुताबिक, कुछ समय पहले गाजियाबाद की रहने वाली महिला की सोशल साइट्स के जरिए आरोपियों से दोस्ती हुई और धीरे-धीरे बातचीत हुई तो नंबर एक्सचेंज हुए। फिर इसके बाद आरोपियों ने महिला से मुलाकात की बात की तो महिला मिलने पहुंच गई।  इसके बाद आरोपियों ने गाजियाबाद में ही महिला को कार में बैठा लिया और दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में चलती गाड़ी में उसका गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपी महिला को शास्त्री पार्क में ही उतार कर फरार हो गए।

शास्त्री पार्क में हुआ गैंगरेप

महिला का आरोप है कि कार में बैठे एक शख्स ने उसके साथ मारपीट भी की और उसके साथ जबरदस्ती कर संबंध बनाए। महिला के मुताबिक पहले पीछे की सीट पर बैठ शख्स ने उसका रेप किया औऱ दूसरा शख्स गाड़ी चलाते रहा। बाद में रेप करने के बाद वह गाड़ी चलाने लगा तथा दूसरे शख्स ने शास्त्री पार्क में गाड़ी से उतरकर पिछली सीट पर उसका रेप किया। रेप करने के बाद महिला को शास्त्री पार्क में उतारकर आऱोपी फरार हो गए।

इसके बाद महिला ने पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू की और सीसीटीवी कैमरों का सहारा लिया। पुलिस को इस दौरान सीसीटीवी में कार नजर आ गई और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।