लाइव टीवी

लूडो में हार से बौखलाए पति ने पत्नी से की मारपीट, महिला को गंभीर चोटें

Updated Apr 27, 2020 | 12:44 IST

Gujarat Crime News: गुजरात के वडोदरा में एक पति अपनी पत्नी से सिर्फ इसलिए बुरी तरह मारपीट करता है, क्योंकि वो उससे लूडो के खेल में बार-बार हार जाता है।

Loading ...
पति ने बाद में पत्नी से मांगी माफी

नई दिल्ली: गुजरात के वडोदरा में एक व्यक्ति पर अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई का आरोप लगा है। दरअसल, बताया जाता है कि वो ऑनलाइन लूडो गेम में अपनी पत्नी से बार-बार हार रहा था, इसी के बाद उसने महिला की बेरहमी से मारपीट की। यह घटना वडोदरा के वेमाली इलाके में हुई। पीड़िता ट्यूशन टीचर है। महिला को रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट लगी है और उसका इलाज चल रहा है।

खबर के अनुसार, महिला चाहती थी कि उसका पति लॉकडाउन के दौरान घर में ही रहे, इसलिए उसने ऑनलाइन लूडो गेम खेलने का विचार रखा। ट्यूशन टीचर का पति ने भी गेम खेलने के लिए हामी भरी, लेकिन तीन से चार राउंड हार जाने के बाद उसने अपना आपा खो दिया। हारने के बाद गुस्से में शख्स की अपनी पत्नी के साथ बहस होती है और जब बात ज्यादा बढ़ जाती है तो उसने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी।

घटना के बाद महिला को एक आर्थोपेडिक सर्जन के पास ले जाया गया। इस बीच मामला 181 अभायम हेल्पलाइन तक भी पहुंच गया। आवश्यक उपचार के बाद महिला ने अपने पति के पास लौटने के बजाय अपने माता-पिता के घर जाने का निर्णय लिया। 

अभायम के एक काउंसलर ने 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' को बताया कि अपने माता-पिता के घर जाने पहले वह कुछ दस्तावेज इकट्ठा करने के लिए अपने घर जाना चाहती थी। हमने फिर उन दोनों की काउंसलिंग की। प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर चंद्रकांत मकवाना ने कहा कि उनके काउंसलर ने उनको दो विकल्प दिए- वे शिकायत दर्ज कराएं या मामले को आपस में सुलझा लिया जाए।

हालांकि आरोपी ने घटना के बाद माफी मांगी और महिला ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं की महिला अपने माता-पिता के साथ कुछ दिन बिताने के बाद अपने पति के घर वापस आ जाएगी।