लाइव टीवी

महिला टीचर को 8वीं के लड़के से हुआ प्यार, बिना मोबाइल के नाबालिग लड़के को भगा ले गई

Updated Jan 20, 2020 | 12:32 IST

गुजरात से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। एक महिला टीचर 8वीं कक्षा में पढ़ने वाले 14 साल के नाबालिग छात्र के साथ भाग गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
8वीं के छात्र के साथ महिला टीचर भागी (Credit: Pixabay)

नई दिल्ली : गुजरात के अहमदाबाद से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। 26 साल की एक महिला टीचर 8वीं कक्षा के लड़के के साथ भाग गई। एक महिला ने गांधीनगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि 26 साल की सरकारी स्कूल की एक महिला टीचर उसके 14 साल के बेटे को भगा ले गई। 

उद्योग भवन में काम करने वाले लड़के के पिता ने कहा कि महिला टीचर ने उसके बच्चे को पहले रिझाया और फिर उसे अपने झांसे में लेने के बाद उसे भगा ले गई। उसका बच्चा 8वीं कक्षा में पढ़ता है।   

बच्चा शुक्रवार को 4 बजे शाम से ही गायब था और क्लासटीचर भी उसी समय से लापता थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला टीचर करीब एक साल से 8वीं कक्षा के उस लड़के के साथ संपर्क में थी और उससे कुछ ज्यादा ही लगाव रखती थी। हाल ही में स्कूल प्रशासन को इस बारे मे भनक लगी थी। 

चूंकि उनका रिश्ता लोगों को स्वीकार्य नहीं था इसलिए वे दोनों शुक्रवार को भाग गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये अपने आप में बेहद हैरान करने वाली घटना है कि एक महिला टीचर अपने नाबालिग स्टूडेंट के साथ भाग गई हो।

पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 363 के तहत गांधीनगर के कलोल शहर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत में कहा गया है कि महिला टीचर कलोल टाउन दरबारी चॉल की रहने वाली है।

लड़के के पिता ने कहा कि जब मैं शाम 7 बजे घर पहुंचा तो मुझे घर पर अपना बेटा नहीं दिखा। मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि वह शाम 4 बजे से ही लापता है। हमने उसे पड़ोस में और रिश्तेदारों के घर ढ़ूंढ़ा लेकिन वह कहीं नहीं मिला।

इसके बाद हम टीचर के यहां गए वहां जाने पर पता चला कि टीचर और लड़का दोनों वहां पर नहीं थे। पुलिस ने बताया कि उन्हें अभी तक तलाश नहीं किया जा सका है क्योंकि वे अपने साथ मोबाइल फोन भी लेकर नहीं गए हैं।