लाइव टीवी

सोसायटी में दिखाना चाहता था अपना रूतबा और कर दी तीन लोगों की हत्या

Updated Dec 05, 2020 | 10:31 IST

गुरुग्राम पुलिस ने एक ऐसे सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है जिसने पिछले लगभग 15 दिनों के अंदर 3 लोगों की हत्या कर दी।

Loading ...
सोसायटी में दिखाना चाहता था रूतबा, कर दी 3 लोगों की हत्या
मुख्य बातें
  • सनकी ने  की 3 लोगों की हत्या, दोस्तों को दिखाना चाहता था अपना वजूद
  • गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, आरोपी ने किया कबूलनामा
  • आरोपी शख्स बिहार का रहने वाला है, दिल्ली के एक होटल में करता था काम

गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस ने एक ऐसे सनकी हत्यारे को गिरफ्तार किया है जिसने सोसायटी में अपना वजूद दिखाने के लिए तीन लोगों की हत्या कर दी। आरोपी ने कबूल किया कि उसे उसके दोस्त अक्सर चिढ़ाते थे तू कुछ नहीं कर सकता है इसलिए उसने अपराध का रास्ता चुना। आरोपी ने एक शख्स की हत्या तो इतने निर्मम तरीके से की कि उसका धड़ा ही गर्दन से अलग कर दिया। सीरियल किलर को गुरुग्राम पुलिस और क्राइम ब्रांच पालम विहार की टीम ने इफ्को चौक के पास से अरेस्ट किया।

पुलिस को मिला था कटा हुआ शव
दरअसल सदर थाना पुलिस को सेक्टर 47 से एक ऐसी लाश मिली थी जिसाक सिर कटा हुआ था। इस शख्स की पहचान अलीगढ़ के रहने वाले राकेश के रूप में हुई थी।  इसके बाद पुलिस ने जब अपनी छानबीन की तो कुछ सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। गुरुवार शाम को पुलिस ने बिहार के रहने वाले 22 साल के मोहम्मद रजी को अरेस्ट किया जिसने स्वीकार किया कि उसी ने राकेश की हत्या चाकू मारकर की थी और गर्दन को काटकर झाडियों में फेंक दिया तथा शव को बड़े पाइपों में डाल दिया।


पुलिस पूछताछ के दौरान बड़ा खुलासा हुआ जब आरोपी ने कहा कि उसने 25 नवंबर को  सेक्टर-40 एरिया में एक सिक्योरिटी गार्ड की हत्या कर दी थी जबकि 23 नवंबर को लेजर वैली पार्क में में एक शख्स की हत्या कर दी थी। 

 पुलिस के मुताबिक आरोपी शख्स दिल्ली के एक गेस्ट हाउस में काम करता था और पिछले एक महीने से वह ड्यूटी से नदारद था। आरोपी ने कबूल किया कि वह रात के समय शराब के ठेकों के नजदीक अपने शिकार की तलाश करता था और जैसे ही टारगेट मिलता था तो फिर दारू पी लेता था। इसके बाद वह पैसे, मोबाइल और अन्य सामान लूटने के इरादे से सामने वाले की हत्या कर देता था। आरोपी के मुताबिक उसके दोस्त अक्सर उसे चिढ़ाते थे कि उसने लाइफ में कुछ नहीं किया जिसके बाद उसने यह रास्ता अख्तियार किया तांकि वह कुछ कर सके।